क्रिस्टियानो रोनाल्डो का बड़ा फैसला, ऑफर किये जा रहे 120 मिलियन यूरो

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

OMG: फुटबॉल डोमेस्टिक क्लब्स में बड़ा फ़ेरबदल, रोनाल्डो ने छोड़ा रियल मेड्रिड, अब इस टीम में आयेंगे नजर 

OMG: फुटबॉल डोमेस्टिक क्लब्स में बड़ा फ़ेरबदल, रोनाल्डो ने छोड़ा रियल मेड्रिड, अब इस टीम में आयेंगे नजर

फुटबॉल क्लब, बार्सिलोना से लेकर रियल मेड्रिड तक बड़े-बड़े खिलाडियों ने अपने-अपने क्लब छोड़ने का फैसला किया है। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रियल मेड्रिड छोड़ने जा रहे हैं।

OMG: फुटबॉल डोमेस्टिक क्लब्स में बड़ा फ़ेरबदल, रोनाल्डो ने छोड़ा रियल मेड्रिड, अब इस टीम में आयेंगे नजर 1

रोनाल्डो का जुवेंटस के साथ करार

OMG: फुटबॉल डोमेस्टिक क्लब्स में बड़ा फ़ेरबदल, रोनाल्डो ने छोड़ा रियल मेड्रिड, अब इस टीम में आयेंगे नजर 2

लम्बे समय से चल रही, रोनाल्डो के इटालियन फुटबॉल क्लब, जुवेंटस से जुड़ने की कवायदों पर आख़िरकार मोहर लगने ही वाली है। क्योंकि रोनाल्डो ने इसके लिए हामी भर दी है कि वे रियल मेड्रिड छोड़ रहे हैं।

बता दें कि उन्हें चार साल का कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया गया है, जिसके लिए उनकी कुल फ़ीस, 120 मिलयन यूरो आंकी गई है। ज्ञात हो कि रोनाल्डो करीब दस साल से रियल मेड्रिड के लिए खेल रहे थे।

रोनाल्डो के रियल मेड्रिड छोड़ने का कारण, क्लब के कोच, फ्लोरेंटिनो पेरेज़ से बिगड़े हुए रिश्तों को बताया जा रहा है।

म्बापे खेलेंगे रियल मेड्रिड के लिए

OMG: फुटबॉल डोमेस्टिक क्लब्स में बड़ा फ़ेरबदल, रोनाल्डो ने छोड़ा रियल मेड्रिड, अब इस टीम में आयेंगे नजर 3

फ़ीफ़ा विश्व कप में उभर कर आया 19 वर्षीय फ्रेंच खिलाड़ी, किलियन म्बापे, रियल मेड्रिड के लिए खेलते नज़र आएगा। म्बापे को रियल मेड्रिड से जुड़ने के लिए 272 मिलियन यूरो की भारी-भरकम राकम प्रदान की जा रही है।

बता दें कि इस खिलाड़ी ने रूस में खेले जा रहे फ़ीफ़ा विश्व कप में अभी तक चार गोल दागे हैं। टीम को क्वार्टर-फाइनल तक पहुँचाने में इस खिलाड़ी ने अहम भूमिका निभाई है।

डार्मियन छोड़ रहे हैं मैनचेस्टर यूनाइटेड

OMG: फुटबॉल डोमेस्टिक क्लब्स में बड़ा फ़ेरबदल, रोनाल्डो ने छोड़ा रियल मेड्रिड, अब इस टीम में आयेंगे नजर 4

मैनचेस्टर यूनाइटेड के अनुभवी डिफेंडर, मैटियो डार्मियन, इंटर मिलान के साथ करार को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हालाँकि इस बात की पुष्टि की गई है कि डार्मियन, मैनचेस्टर यूनाइटेड वाकई में छोड़ने जा रहे हैं या नहीं।

बता दें कि डार्मियन ने मैनचेस्टर के साथ चार साल बिताये हैं। जहाँ उन्होंने टीम को कई बार मुश्किलों के दौर से निकाला है और 2016-17 सीजन में यूरोपा लीग जिताने में भी अहम भूमिका निभाई।

विलियन ज्वाइन करेंगे बार्सिलोना

OMG: फुटबॉल डोमेस्टिक क्लब्स में बड़ा फ़ेरबदल, रोनाल्डो ने छोड़ा रियल मेड्रिड, अब इस टीम में आयेंगे नजर 5

ब्राज़ील के विंगर खिलाड़ी, विलियन डा सिल्वा, इंग्लिश क्लब चेल्सी छोड़, इस स्पेनिश क्लब को ज्वाइन करने वाले हैं। विलियन कतई नहीं चाहेंगे कि उनके हाथ से बार्सिलोना के साथ जुड़ने का मौका फिसल जाये।

लेकिन चेल्सी, विलियन को ड्राप करने के लिए 80 मिलियन यूरो की मांग कर रहा है। जो कि एक बहुत बड़ी रकम है। बार्सिलोना के अधिकारी नहीं चाहेंगे कि जो खिलाड़ी 30 की उम्र तक पहुँच चुका है, उसके लिए 80 मिलियन यूरो देना, एक घाटे का सौदा साबित होगा।

 

Related posts

Leave a Reply