Free Fire में इन-गेम टॉप-अप सेंटर से डायमंड्स कैसे खरीद सकते हैं? 1

इस आर्टिकल में हम Free Fire के अंदर इन-गेम टॉप-अप सेंटर से डायमंड्स का टॉप-अप कैसे कर सकते हैं। खिलाड़ियों को पूरी जानकारी बताने वाले हैं तो ध्यान पूर्वक पढ़े।

Free Fire दुनिया का सबसे एक्सपेंसिव आइटम और चीज़े प्रदान करने वाला बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को ज्यादातर एंड्रॉइड और iOS डिवाइस पर खेला जाता है। वर्तमान में गेम के अंदर खिलाड़ियों के लिए क्लैश स्क्वाड रैंक सीजन चल रहा है जो 28 सितम्बर तक समाप्त होने वाला है। उसके बाद गेम के अंदर ब्रेक के दौरान OB30 अपडेट शामिल हो जाएगा। इस अपडेट में खिलाड़ियों को ताकतवर कैरेक्टर, गन स्किन्स, एलीट पास और एलीट बंडल के साथ शानदार ऑउटफिट शामिल होने वाला है।

ये गेम खिलाड़ियों को काफी यूनिक चीज़े प्रदान करता है। इन चीज़ों को सिर्फ इन-गेम करेंसी डायमंड्स का उपयोग करके खरीद सकते हैं। फ्री फायर गेम के लिए डायमंड्स खरीदने के बेहद सारे ऑप्शन और प्लेटफॉर्म उपस्थित है। लेकिन, इस आर्टिकल में हम खिलाड़ियों के लिए इन-गेम टॉप-अप सेंटर लेकर आए है।ये तरीका खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद है क्योंकि इन-गेम डायरेक्ट डायमंड्स ट्रांसफर हो जाते हैं।


Free Fire में इन-गेम टॉप-अप सेंटर से डायमंड्स कैसे खरीद सकते हैं?

Free Fire में इन-गेम टॉप-अप सेंटर से डायमंड्स कैसे खरीद सकते हैं? 2

Free Fire गेम के अंदर इन-गेम टॉप-अप सेंटर का उपयोग करके डायमंड्स खरीदना काफी भरोसेमंद तरीका है। इसलिए खिलाड़ियों को हम पूरी जानकारी के साथ बताने वाले हैं की गेम के अंदर से डायमंड्स कैसे खरीद सकते हैं। नीचे मौजूद जानकारी को फॉलो करें:

#1 – अपने गेमिंग डिवाइस में Garena Free Fire को चालू करना पड़ेगा।

#2 – लॉबी स्क्रीन में आने के बाद खिलाड़ियों को लेफ्ट साइड टॉप पर डायमंड बटन दिख जाएगा, उसपर क्लिक करके अंदर जाए।

#3 – इन-गेम टॉप-अप सेंटर का पेज खुल जाएगा, फिर खिलाड़ियों को 80 भारतीय रूपये में 100 डायमंड्स का टॉप-अप ऑप्शन दिख जाएगा।

#4 – टॉप-अप का चयन करें, और भारतीय तरीके से पेमेंट करें। कुछ ही समय में डायमंड्स ट्रांसफर हो जाएंगे।

Also Read:- Free Fire में Hayato कैरेक्टर को कैसे परचेस करें?