Free Fire में Hayato कैरेक्टर को कैसे परचेस करें? 1

इस आर्टिकल में हम Free Fire के अंदर Hayato कैरेक्टर को कैसे परचेस कर सकते हैं। नीचे खिलाड़ियों के लिए महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है जिसे फॉलो करें।

Free Fire में गेम के अंदर कैरेक्टर्स का ऑप्शन सबसे बेहतरीन है। मैदान पर सभी खिलाड़ियों के द्वारा ताकतवर कैरेक्टर का इस्तेमला किया जाता है। स्टोर सेक्शन में इस टाइम कुल 41 कैरेक्टर्स मौजूद है। इन सभी पत्रों में अलग-अलग प्रकार की एबिलिटी मौजूद होती है। ये एबिलिटी खिलाड़ियों को मैदान पर काफी आवश्यकता प्रदान करती है।

Free Fire गेम के अंदर Hayato कैरेक्टर सबसे अग्रेसिव और खतरनाक पत्रों में से एक है। यह मैदान पर विरोधियों को आसानी से कील कर देता है। मौजूदा समय में OB29 अपडेट रन कर रहा है जो कुछ ही दिनों के अंदर समाप्त होने वाला है। OB30 नए अपडेट में खिलाड़ियों के लिए ताकतवर कैरेक्टर्स शामिल होने वाले हैं।

इसके पहले Hayato ताकतवर कैरेक्टर है तो प्लेयर्स इस पात्र स्टोर सेक्शन से डायमंड्स का उपयोग करके परचेस कर सकते हैं। तो चलिए नीचे मौजूद जानकारी को फॉलो करें।


Free Fire में Hayato कैरेक्टर को कैसे परचेस करें?

Free Fire में Hayato कैरेक्टर को कैसे परचेस करें? 2

Free Fire गेम के अंदर Hayato में पैसिव एबिलिटी Bushido है। ये मैदान पर खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद पात्र है। अगर इस कैरेक्टर का उपयोग करके मैच खेलते हैं तो कोई दुश्मन डैमेज देकर आर्मर की ताकत कम कर देता है, Bushido आर्मर की ताकत को बड़ा देता है।

अगर Hayato की ताकत बढ़ानी है तो खिलाड़ियों को मिशन पुरे करके लेवल अपडेट करनी पड़ेगी। जिससे Hayato पहले से ज्यादा शक्तिशाली हो जाएगा और आर्मर की ताकत को बड़ा देगा। नीचे मौजदू पॉइंट को फॉलो करके Hayato कैरेक्टर को खरीद सकते हैं:

  1. अपने गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को Garena Free Fire चालू करना होगा।
  2. लॉबी स्क्रीन खुलने के बाद लेफ्ट साइड स्टोर बटन पर टच करें, स्टोर खुल जाएगी।
  3. उसके बाद राइट साइड में कैरेक्टर बटन पर टच करके कैरेक्टर्स की लिस्ट ओपन करें।
  4. लिस्ट में Hayato कैरेक्टर पर टच करें। खरीदने के लिए नीचे परचेस बटन पर क्लिक करें।
  5. डायलॉग बॉक्स में मौजूद कीमत का भुगतान करें।
  6. Hayato अनलॉक होने के बाद क्लैश स्क्वाड मोड में एबिलिटी को चैक करें।

Also Read:- BGMI में सटीकता से हेडशॉट लगाने के लिए सेंसिटिविटी सेटिंग्स