Free Fire में Sensei Tig पेट को मुफ्त में कैसे प्राप्त करें? 1

इस आर्टिकल में हम Free Fire में Sensei Tig पेट को मुफ्त में कैसे प्राप्त कर सकते हैं। टॉप-अप करके प्लेयर्स मुफ्त में इस ताकतवर पेट को प्राप्त कर सकते हैं। नीचे मौजूद जानकारी को ध्यान पूर्वक पढ़े।

Free Fire में खिलाड़ियों के द्वारा क्लैश स्क्वाड मोड सबसे ज्यादा खेला जाता है। इस मोड के अंदर खिलाड़ियों को बढ़िया प्रदर्शन करने के लिए ताकतवर पेट का उपयोग करना पड़ता है। मौजूदा समय में Garena ने कुछ 18 पेट्स गेम के भीतर शामिल किए है। प्लेयर्स अपनी पसंद से किसी भी ताकतवत पेट को डायमंड्स का इस्तेमाल करके परचेस कर सकता है।

Free Fire में Sensei Tig पेट को मुफ्त में कैसे प्राप्त करें? 2

दरअसल, गेम के अंदर Garena ने Sensei Tig टॉप-अप इवेंट जारी किया है। प्लेयर्स इस इवेंट का यूज करके मुफ्त में Sensei Tig पेट को प्राप्त कर सकते हैं। ये पेट अभी तक का सबसे खतरनाक पेट होने वाला है। इसके आलावा डेवेल्पर्स ने इस पेट की सबसे यूनिक और अग्रेसिव स्किन्स भी शामिल की है। प्लेयर्स को ये सभी स्किन्स भी मुफ्त में प्राप्त हो सकती है।


Free Fire में Sensei Tig पेट को मुफ्त में कैसे प्राप्त करें?

Free Fire में Sensei Tig पेट को मुफ्त में कैसे प्राप्त करें? 3

Free Fire में Sensei Tig पेट को टॉप-अप इवेंट से मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। इस इवेंट में प्लेयर्स हिस्सा लेकर मुफ्त में शानदार स्किन्स भी प्राप्त कर सकते है। खिलाड़ियों को कुल 500 डायमंड्स का टॉप-अप करना पड़ेगा। इतने टॉप-अप में ये स्किन्स स्किन्स और पेट प्राप्त हो जाएगा। उसके बाद टॉप-अप के दौरान प्राप्त डायमंड्स से खास चीज़ें खरीद सकते हैं। नीचे मौजूद पॉइंट को फॉलो करके पेट और स्किन्स मुफ्त में प्राप्त करें।

#1 –  अपने गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को Garena Free Fire शुरू करना पड़ेगा।

#2 – लॉबी में जाने से पहले प्लेयर्स को स्क्रीन पर Sensei Tig टॉप-अप इवेंट का बैनर दिख जाएगा। अगर नहीं दिखा तो प्लेयर्स लॉबी स्क्रीन में राइट साइड कैलेंडर पर टच करें। उसके बाद इवेंट दिख जाएगा।

#3 – प्लेयर्स को 100 डायमंड्स पर Sensei Tig पेट और 300 डायमंड्स पर Sensei Ice स्किन और 500 डायमंड्स पर हीट Sensei पेट स्किन के साथ एक इमोट प्राप्त हो जाएगा। ये इवेटं सिर्फ सिक्स दिनों के लिए गेम के अंदर उपलब्ध है।

Also Read:- Free Fire Max में एक्सक्लूसिव रिवार्ड्स जानिए डिटेल्स