इन पांच खिलाड़ियों को मुंबई इंडियंस ने नहीं दिया मौका, अब बाकी टीम में

Trending News

Blog Post

न्यूज़

IPL 2019: ये हैं वो 5 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियन्स ने नहीं दिया था मौका, अब बाकी टीम में मचा रहे धमाल 

IPL 2019: ये हैं वो 5 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियन्स ने नहीं दिया था मौका, अब बाकी टीम में मचा रहे धमाल
Image Credit By : Twitter

आईपीएल ने भारतीय टीम को कई खिलाड़ी दिए हैं. जिन्होंने टीम के लिए लगतार बेहतरीन प्रदर्शन किया है. जैसे- जसप्रीत बुमराह यजुवेंद्र चहल. लेकिन आईपीएल में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको उनकी पहली टीम ने कोई तरहीज नहीं दी. लेकिन जब ये खिलाड़ी दूसरी टीम में गए तो शानदार प्रदर्शन किया. आज ऐसे ही पांच खिलाड़ियों के बारे में हम आपको बताएंगे.

5. कृष्णप्पा गौतम

IPL 2019: ये हैं वो 5 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियन्स ने नहीं दिया था मौका, अब बाकी टीम में मचा रहे धमाल 1

आईपीएल में राजस्थान के लिए खेलने वाला यह खिलाड़ी 2018 के सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया. उन्होंने बैट और गेंद दोनों के साथ राजस्थान के कई जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इससे पहले यह खिलाड़ी मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे. लेकिन टीम ने उनको मौका नहीं दिया और रिलीज कर दिया. अब ये खिलाड़ी दूसरी टीम में जाकर धमाल मचा रहा है.

4. अक्षर  पटेल 

IPL 2019: ये हैं वो 5 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियन्स ने नहीं दिया था मौका, अब बाकी टीम में मचा रहे धमाल 2

आईपीएल में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करने वाला यह खिलाड़ी पहले मुंबई की टीम का हिस्सा था. लेकिन मुंबई ने इनको किसी भी मैच में मौका नहीं दिया. पंजाब के टीम में जाने के बाद इस खिलाड़ी ने लगतार आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते आए हैं. इस बार ये खिलाड़ी दिल्ली के लिए खेलेगा.

3. मनीष पांडे 

IPL 2019: ये हैं वो 5 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियन्स ने नहीं दिया था मौका, अब बाकी टीम में मचा रहे धमाल 3

मनीष पांडे ने भी अपनी शुरुआत मुंबई से की. लेकिन इस टीम में इस खिलाड़ी को कोई मौका नहीं मिला. इसके बाद ये खिलाड़ी बंगलुरु के लिए खेलते हुए आईपीएल के इतिहास में शतक बनाने वाला पहला भारतीय बना. आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद इस खिलाड़ी का चयन भारतीय टीम में भी हुआ.

2. यजुवेंद्र चहल

IPL 2019: ये हैं वो 5 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियन्स ने नहीं दिया था मौका, अब बाकी टीम में मचा रहे धमाल 4

यजुवेंद्र चहल भी पहले मुंबई की टीम का हिस्सा थे. इस खिलाड़ी को भी आईपीएल में मुंबई के लिए खेलने का मौका नहीं मिला था. लेकिन उसके बाद जब इस शानदार गेंदबाज को बंगलुरु के लिए खेलने का मौका मिला. तब इस खिलाड़ी ने ऐसा प्रदर्शन किया कि इस समय भारतीय टीम का ये प्रमुख हिस्सा हैं. वो लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते आए हैं.

1. कुलदीप यादव 

IPL 2019: ये हैं वो 5 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियन्स ने नहीं दिया था मौका, अब बाकी टीम में मचा रहे धमाल 5

भारतीय टीम के इस समय सबसे बेहतरीन गेंदबाज की बात करें तो सबसे पहला नाम कुलदीप का ही आता है. यह खिलाड़ी भी पहले मुंबई की टीम का हिस्सा हुआ करता था. लेकिन इस खिलाड़ी को कोई मौका नहीं मिला और सिर्फ वो बेंच पर बैठे रहे. इसके बाद यह खिलाड़ी कोलकता की टीम से जुड़ा. और फिर इस खिलाड़ी ने ऐसा धमाल मचाया कि आज दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाज में से एक बन गएं.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts