इस स्टार महिला खिलाड़ी ने की टॉपलेस फोटो शेयर, तो दिग्गज खिलाड़ी ने लगाई जमकर लताड़

आज सोशल मीडिया का दौर है जहां पर हर किसी इंसान को हर कोई रूख अपनाने की आजादी है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां पर कोई भी सबसे ज्यादा अपनी भावनाओं को प्रकट करता है तो साथ ही जो चाहे वो फोटो वहां पर शेयर कर लेता है। उन्हें दुनिया के लोगों की कोई फ्रिक नहीं है कि कौन क्या कहेगा।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

सोशल मीडिया पर अमेरिका की इस स्टार महिला खिलाड़ी ने फोटो से किया बवाल

सोशल मीडिया पर आए दिन आम लोगों के अलावा बड़ी सेलिब्रिटिज ऐसे फोटोज भी शेयर कर देती है जिसकी कभी कल्पना तक नहीं की जा सकती है लेकिन बात में उन्हीं तस्वीरों को लेकर जबरदस्त बवाल भी मचता है।

इस स्टार महिला खिलाड़ी ने की टॉपलेस फोटो शेयर, तो दिग्गज खिलाड़ी ने लगाई जमकर लताड़ 1

ऐसा ही कुछ इस बार किया है अमेरिका से लोकप्रिय मार्शल आर्ट की महिला खिलाड़ी रही जिना करानो ने…. जिना करानो ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके बाद उन्हें जमकर आलोचना का सामना भी करना पड़ा।

मार्शल आर्ट मिक्स्ड की महान फाइटर रही अमेरिका की महिला स्टार जिना करानो ने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर कर दी है जो अब पूरी तरह से फैल चुकी है। इस फोटो को लेकर एक से एक कमेंट देखने को मिल रही हैं।

जिना करानो ने डाली टॉपलेस फोटो, इस दिग्गज खिलाड़ी ने की कड़ी आलोचना

जिना करानों ने इस फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा कि मुझे आजादी गजब की लगती है। मैं आप लोगों को बता नहीं करती कि आजादी कितनी अहम होती है। आप रोज उठते हैं और कुछ भी कर सकते हैं।

इस स्टार महिला खिलाड़ी ने की टॉपलेस फोटो शेयर, तो दिग्गज खिलाड़ी ने लगाई जमकर लताड़ 2

भले ही इस फोटो को कई लोगों ने तो खूब पसंद किया लेकिन वहीं एक ब्राजिलियन स्टार खिलाड़ी ने तो कड़ी आलोचना की है। ब्राजील के जियु-जित्सु मास्टर रेंजो ग्रेसी ने करानो को जमकर लताड़ लगाते हुए लिखा कि कपड़े पहन लो, तुम्हें ये करने की जरूरत नहीं है तुम बेहद खुबसूरत महिलाओं में से एक हो। तुम्हें इस तरह की फोटो की जरूरत नहीं है।

मार्शल आर्ट्स में सफलता के बाद जिना करोना ने किया हॉलीवुड का रूख

जिना करानो का बात करें तो वो मिस्क्ड आर्ट्स में अब तक खेले मैचों में काफी सफल रही है। उन्होंने 8 मैच खेले हैं जिसमें 7 मैचों में जीत हासिल की है तो केवल 1 मैच ही हारा है। वैसे इस खेल को छोड़ वो हॉलीवुड में किस्तम अजमाने के लिए चली गई।

इस स्टार महिला खिलाड़ी ने की टॉपलेस फोटो शेयर, तो दिग्गज खिलाड़ी ने लगाई जमकर लताड़ 3

हॉलीवुड में भी जिना करानो ने कुछ बेहतरीन फिल्में दी है जिसमें वो फास्ट एंड फ्यूरियस 6 के अलावा डेडपूल जैसी फिल्मों को भी कर चुकी है। जो काफी हिट फिल्में रही हैं।