आमिर खान जो पाकिस्तान मूल के बॉक्सर हैं उन्होंने भारतीय बॉक्सर विजेंदर सिंह को

Trending News

Blog Post

Sports news

पाकिस्तान मूल के बॉक्सर ने भारत के विजेंदर सिंह को कहा डरपोक, कहा नहीं करना चाहता वो मेरा सामना 

पाकिस्तान मूल के बॉक्सर ने भारत के विजेंदर सिंह को कहा डरपोक, कहा नहीं करना चाहता वो मेरा सामना

भारत के ओलंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर सिंह अभी कुछ दिनों पहले दिल्ली में लोकसभा चुनाव लड़ रहे थे. जिसमें उनको हार का सामना करना पड़ा है. इस चुनाव में वो कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे. अब राजनीती से दूर जाकर वापस वो बॉक्सिंग का अभ्यास करने लगे हैं. अब पाकिस्तानी मूल के ब्रिटेन के बॉक्सर आमिर खान ने विजेंदर सिंह को चुनौती दी है.

आमिर खान ने विजेंदर सिंह को किया चैलेंज

पाकिस्तान मूल के ब्रिटेन के बॉक्सर आमिर खान ने अब भारत के दिग्गज बॉक्सर और ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता विजेंदर सिंह को चैलेंज किया, और कहा कि

” मैंने कई बार विजेंदर के खिलाफ लड़ने की इच्छा जताई लेकिन मुझे लगता है कि वह मुझसे डरे हुए हैं. यह ऐसा मुकाबला है जहां एक भारतीय मुक्केबाज विश्व चैम्पियन के खिलाफ खेलेगा और मुझे इस बात की खुशी है कि गोयत ने इस चुनौती को स्वीकार किया.”

उन्होंने आगे कहा कि

“जो काम विजेंदर नहीं कर सके वह गोयत करेंगे. मैं इस बाउट के लिए ब्रिटेन में तैयारी करूंगा. मुझे शत प्रतिशत तैयार रहना होगा. गोयत के लिए इस मुकाबले से खोने के लिए कुछ नहीं है. गोयत मिश्रित मार्शल आर्ट फाइटर रहे हैं.”

नीरज गोयत, आमिर खान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले उत्साहित

आमिर खान

भारतीय बॉक्सर नीरज गोयत, ब्रिटेन के आमिर खान के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित है. उन्होंने उस मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि

” ‘मैं हमेशा आमिर के खिलाफ रिंग में उतरना चाहता था लेकिन मेरी शर्त सिर्फ यह थी कि वह वेल्टरवेट वर्ग में खेले. वह दमदार खिलाड़ी है क्योंकि उन्होंने मेरा प्रस्ताव स्वीकार कर लिया. मेरे लिए पुणे स्थित सेना खेल संस्थान अभ्यास के लिए सबसे सही जगह है. अपने पिछले मुकाबले के लिए मैंने वही अभ्यास किया था और अब आमिर के खिलाफ मुकाबले के लिए भी वहीं अभ्यास करुंगा.”

ब्रिटेन के बॉक्सर आमिर खान ने विजेंदर सिंह को कई बार चुनौती दी है. अपने साथ एक मैच खेलने के लिए ललकारा है. अब देखना है की इस चुनौती का जवाब विजेंदर सिंह कैसे देते हैं.

क्रिकेट विश्व कप में भी भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान की टीम

इस समय भारत और पाकिस्तान के लोगों के बीच खेलों को लेकर जोश बढ़ चूका है क्योंकी इंग्लैंड और वेल्स में हो रहे विश्व कप में भी 16 जून को भारतीय टीम और पाकिस्तान की टीम मेनचेस्टर के मैदान पर आमने सामने होंगी. विश्व कप के इतिहास में भारत की टीम पाकिस्तान से आज तक कभी भी नहीं हारी है.

 

Related posts