फुटबॉल

मैदान पर कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. कई बार खिलाड़ी लड़ जाते हैं तो कई बार फैंस मैदान पर घुस आते हैं, लेकिन अमेरिकी फुटबॉल लीग- मेजर लीग सॉकर (Major soccer league) में ऐसा कुछ हुआ, जिसे देखकर सभी तालियां बजाने को मजबूर हो गए. क्योंकि इस लीग में एक फुटबॉल खिलाड़ी ने बीच मैदान पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया.

अनोखे अंदाज में इस फुटबॉल खिलाड़ी ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

ये वाक्या मिनेसोटा एफसी (Minnesota FC) और सैन जोस अर्थक्वेक (San Jose Earthquakes) के बीच खेले गए मैच में हुआ जब अमेरिकी फुटबॉल खिलाड़ी हसानी डॉटसन स्फेंसन (Hassani Dotson Stephenson) ने फुटबॉल मैच के दौरान मैदान पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया जिन्होंने खिलाड़ी के प्रस्ताव को मंजूर भी कर लिया.

स्टेफेंसन ने एक घुटने पर बैठकर अपनी गर्लफेंड को अंगुठी दिखाते हुए प्रपोज किया और इसी के साथ उन्होंने हां कह दिया. इस बात को देखकर स्टेडियम में मौजूदा फैंस भी स्टेफेंसन का साथ देने लगे और उन्होंने इसे और यादगार बना दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Petra Vučković (@croatianchick31)

इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर

फुटबॉल खिलाड़ी हसानी डॉटसन स्फेंसन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो भी शेयर किया है. स्टेफेंसन की गर्लफ्रेंड पेट्रा वुकोविच ने भी फोटो शेयर करते हुए लिखा है,

‘मेरे दिल में जो खुशी है उसे शब्दों में बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. तुम्हारा प्यार मिलना मेरे लिए वरदान है हसानी. आप सभी का आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया और उन सभी का भी जिन्होंने इस यादगार पल को मेरे जीवन में लाने में मदद की.’

स्टेफेंसन के क्लब मिनेसोटा लीग में वेस्टर्न कॉन्फ्रेंस छठे स्थान पर है. उसके 11 मैचों में 15 अंक हैं. उससे आगे सीएटल (26 अंक), फिर कैंसास सिटी (23 अंक), एलए (21 अंक), कलराडो (17 अंक) और एलएएफसी (15 अंक) हैं.

ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस में न्यू इंग्लैंड 24 अंक के साथ पहले स्थान पर है. ओरलांडो (21), फिलाडेल्फिया (19 अंक), नेशविले (18 अंक), न्यू यॉर्क सिटी (17 अंक) हैं.