फुटबाल विश्व कप के लिए रूस की तैयारियां अच्छी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

फुटबाल विश्व कप के लिए रूस की तैयारियां अच्छी 

फुटबाल विश्व कप के लिए रूस की तैयारियां अच्छी

कजान (रूस), 21 अक्टूबर (आईएएनएस)| रूस में 2018 में होने वाले फुटबाल विश्वकप की स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) के महानिदेशक एलेक्सेई सोरोकिन ने कहा है कि रूस में 2018 विश्व कप के आयोजन के लिए चुने गए अधिकतर फुटबाल स्टेडियमों की तैयारियां बेहतर ढंग से आगे बढ़ रही हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। समाचार एजेंसी तास के अनुसार, सोरोकिन ने कहा कि उन्हें इस संबंध में न कोई बड़ी चिंता है और न ही कोई बेचैनी।

यह भी पढ़े : अंडर-17 फुटबाल विश्वकप : डी वाई पाटील स्टेडियम को फीफा की मंजूरी

सोरोकिन ने कहा, “सच कहूं तो, समारा में आयोजन स्थल के पुन:निर्माण में थोड़ी देर हो सकती है, लेकिन अगर समग्रता में स्थिति का आकलन किया जाए तो सब कुछ ठीक है। सेंट पीटर्सबर्ग में निर्माण का कार्य तेज हो गया है और हमें दिसम्बर तक इसके पूरा होने की उम्मीद है।”

समारा में आयोजन स्थल के निर्माण कार्य और तैयारियों के बारे में सोरोकिन ने कहा कि थोड़ी देरी हो सकती है। इसके लिए दिसम्बर 2017 तक का समय तय किया गया है और इस तरह से उनके पास एक साल का समय है।

रूस ने 2018 फुटबाल विश्व कप के मुकाबलों के लिए 11 शहरों मॉस्को, सेंट पीटर्सबर्ग, सोची, कजान, सरांस्क, कालिनिनग्राद, वोल्गोग्राड, रोस्तोव-ऑन-डॉन, निज्नी नॉवगोरोद, येकातेरिनबर्ग और समारा को चुना है।

रूस में 2018 विश्व कप के मैचों का आयोजन 14 जून से 15 जुलाई तक 11 शहरों के 12 स्टेडियमों में होगा।

Related posts