I can go to court to arrange a match in Srinagar, I-League Club

नई दिल्ली, 18 फरवरी: रियल कश्मीर और मिनर्वा पंजाब एफसी के बीच होने वाले आई-लीग के मुकाबले पर जारी विवाद के बीच अब 28 फरवरी को ईस्ट बंगाल और कश्मीर के बीच होने वाले मैच पर भी संशय के बादल मंडराने लगे हैं। दोनों टीमों के बीच मैच 10 फरवरी के बीच होना था, लेकिन खराब मौसम के कारण इसे 28 फरवरी को आयोजित किए जाने का निर्णय लिया था।

दूसरी ओर, मिनर्वा ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के बाद राज्य में सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हुए अखिल भारतीय फुटबाल महीसंघ (एआईएफएफ) से गुरुवार को मैच की तारीख या स्थान बदलने का आग्रह किया था।

मिनर्वा ने यह भी कहा था कि अगर एआईएफएफ ने मैच न होने पर कश्मीर को पूरे तीन अंक दिए तो वह अदालत का रुख करेंगे और अब ईस्ट बंगाल के अधिकारी भी यह कदम उठाने की योजना बना रहे हैं।

श्रीनगर में मैच के आयोजन पर अदालत जा सकते हैं आई-लीग क्लब 1

क्लब ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “अगर हमें सुरक्षा का आश्वासन दिए बिना रियल कश्मीर को तीन अंक दिए गए, तो हम इसके खिलाफ अपील करेंगे और राहत के लिए अदालत जाने का निर्णय भी विचार करेंगे।”

ईस्ट बंगाल के अधिकारी देबब्रत सरकार ने कहा, “जब राज्य में इतनी समस्याएं हैं और कर्फ्यू लगा हुआ है, तो मुझे समझ नहीं आ रहा कि एआईएफएफ श्रीनगर में मैच कराने पर क्यों अड़ा हुआ है।”

सरकार ने कहा, “मैं नहीं जानता कि मिनर्वा क्या करने जा रहा है लेकिन अगर मैच का स्थान या तारीख नहीं बदली गई तो हम भी अदालत जाने पर विचार कर सकते हैं।”