मैं मोहम्मद सलाह से बिल्कुल अलग हूं : रोनाल्डो

ians / 25 May 2018

मेड्रिड, 25 मई; रियल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि वह लीवरपूल के उभरते खिलाड़ी मोहम्मद सलाह की तुलना में बिल्कुल अलग खिलाड़ी हैं। वेबसाइट ‘ईएसपीएन डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को होने वाले चैम्पियंस लीग फाइनल से पहले ‘बीटी स्पोर्ट्स’ को दिए एक बयान में रोनाल्डो ने यह बात कही।

इस सप्ताह शुक्रवार को लीवरपूल और रियल क्लब के बीच चैम्पियंस लीग फाइनल मुकाबला खेला जाएगा, जिसमें रियल लगातार तीसरा लीग खिताब जीतने की कोशिश करेगा।

इस सीजन में लीवरपूल के लिए सलाह ने सभी प्रतियोगिताओं में 44 गोल दागे हैं। उन्होंने रोनाल्डो से एक गोल अधिक मारा है। रोनाल्डो ने कुल 43 गोल दागे हैं। ऐसे में सलाह की तुलना रोनाल्डो से की जा रही है।

पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम के कप्तान रोनाल्डो ने कहा, “लोग मेरी तुलना अन्य खिलाड़ियों के साथ कर रहे हैं। मैं हर किसी से बिल्कुल अलग हूं। सलाह अन्य खिलाड़ियों से अलग हैं। इसलिए, मैं और सलाह एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं।”

रोनाल्डो ने कहा, “वह बाएं पैर से खेलते हैं और मैं दाएं पैर से खेलता हूं। मैं थोड़ा लंबा हूं और वह कद में थोड़े छोटे हैं। मैं सिर से खेलता हूं। हम दोनों बहुत अलग हैं। हालांकि, मुझे कहना होगा कि उनका सीजन बेहद शानदार रहा है। शनिवार को देखा जाएगा।”