धीरज के नक्शेकदम पर चलकर इतिहास रचना चाहते हैं संतोष

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

धीरज के नक्शेकदम पर चलकर इतिहास रचना चाहते हैं संतोष 

धीरज के नक्शेकदम पर चलकर इतिहास रचना चाहते हैं संतोष

नई दिल्ली, 18 सितम्बर: मणिपुर के फुटबाल खिलाड़ी संतोष सिंह के लिए धीरज सिंह और विशाल कैथ उनके आदर्श हैं। हालांकि धीरज से उनका लगाव कुछ ज्यादा ही है। संतोष का कहना है कि वह धीरज के नक्शेकदम पर चलकर इतिहास रचना चाहते हैं।

धीरज के नक्शेकदम पर चलकर इतिहास रचना चाहते हैं संतोष 1

पिछले साल फीफा अंडर-17 विश्व कप में धीरज ने अपनी गोलकीपिंग से उपलब्धि हासिल की थी। उनके प्रदर्शन को सभी ने सराहा था और ऐसे में संतोष का लक्ष्य भी अंडर-17 फीफा विश्व कप में खेलना है।

संतोष ने कहा, “2017 में फीफा अंडर-17 में धीरज की ओर से सेव किए गए गोल के बाद कौन उनका प्रशंसक नहीं है। अमेरिका के खिलाफ जब उन्होंने बेहद करीबी से गोल विफल किया था, मैं तब ही उनका प्रशंसक बन गया था। उनसे प्रेरित हुआ और मैं उनके खेल के तरीके को अपने खेल में दर्शाना चाहता हूं।”

उन्होंने कहा, “मोइरांग मणिपुर में एक छोटा सा कस्बा है। धीरज और मेरे कस्बे के बीच ज्यादा दूरी नहीं है और इसलिए, मेरा लगाव उनसे थोड़ा अधिक निजी है। अगर धीरज कर सकता है, तो मैं भी कर सकता हूं। हम सभी को हमारे मार्गदर्शन के लिए एक आदर्श की जरूरत है, जो बताए कि अपने सपनों को साकार करना संभव है।”

संतोष ने कहा, “हम इतिहास रचना चाहते हैं और फीफा अंडर-17 विश्व कप में क्वालीफाई करना चाहते हैं। यह बेहद मुश्किल और चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन हम इसके लिए तैयार हैं। हम मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।”

Related posts

Leave a Reply