भारतीय टीम यू-17 विश्व कप के लिए तैयार : कोच | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

भारतीय टीम यू-17 विश्व कप के लिए तैयार : कोच 

भारतीय टीम यू-17 विश्व कप के लिए तैयार : कोच

भारतीय अंडर-17 फुटबाल टीम के कोच लुइस नोर्टन डे माटोस ने कहा है कि इसी साल अक्टबूर में होने वाले फीफा विश्व कप में उनकी टीम मुश्किल ग्रुप में होने के बाद भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। मेजबान भारत को शुक्रवार देर रात निकले फीफा अंडर-17 विश्व कप के ड्रॉ में ग्रुप-ए में अमेरिका, कोलंबिया और घाना के साथ रखा गया है।

विश्व कप 6 से 28 अक्टूबर तक चलेगा। मेजबान देश होने के नाते भारत इस विश्व कप में हिस्सा लेगा।

ड्रॉ निकलने के बाद माटोस ने कहा, “फुटबाल में असंभव शब्द जगह नहीं रखता। हम हर मैच में संघर्ष करेंगे और हर पल में अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।”

उन्होंने कहा, “हमारे खिलाड़ी किसी भी टीम से डरते नहीं हैं। वह काफी सकारात्मक सोच के साथ उतरते हैं। अगर हमारे मैच जीतने की संभावना 20 प्रतिशत होगी तो हम उसे सौ फीसदी में तब्दील करने की कोशिश करेंगे।”

कोच के मुताबिक, “फीफा अंडर-17 विश्व कप में भारत अपनी छाप छोड़ने को तैयार है।”  सचिन का विश्व रिकॉर्ड तोड़ने के बाद विराट कोहली ने भरी हुँकार, वेस्टइंडीज जीत के बाद कह दी ये बड़ी बात

भारत का पहला मैच अमेरिका से छह अक्टूबर को राष्ट्रीय राजधानी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होगा। इसके बाद वह इसी मैदान पर नौ अक्टूबर को कोलंबिया और 12 अक्टूबर को घाना से भिड़ेगी।

विश्व कप में भारत की विपक्षी टीमों पर कोच ने कहा, “अमेरिका इस वर्ग में सिर्फ एक विश्व कप में नहीं खेला है। वह हमारे सामने कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं। उनके खिलाफ अच्छा खेलने के लिए हमें पूरी तरह से तैयार रहना होगा।”

कोच ने कहा, “विश्व कप में जो टीमें आ रहीं हैं उनके पास 10 साल का अनुभव है, लेकिन हम इससे डरते नहीं हैं। हम जिन तीन टीमों से भिड़ेंगे वो सभी मजबूत टीमें हैं।”  धोनी के बचपन के कोच ने जन्मदिन के मौके पर कर दी धोनी के सन्यास के समय का खुलासा, इस साल माही लेंगे सन्यास

Related posts