गुवाहाटी, 14 फरवरी; हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में आज नार्थईस्ट युनाइटेड अपने घर इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में दिल्ली डायनामोज की मेजबानी करेगी।

यह दोनों टीमें प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी हैं। अब इन दोनों की कोशिश सिर्फ अंकतालिका में अपना स्थान बेहतर करने की है।

इस समय नार्थईस्ट और दिल्ली की टीमें क्रमश: नौवें और 10वें स्थान पर हैं। दोनों टीमों ने अच्छा प्रदर्शन तो किया है, लेकिन निरंतरता की कमी के कारण यह दोनों टीमें अंतिम-4 में जाने की रेस से हाथ धो बैठीं।

मैच से पहले नार्थईस्ट के ड्रेसिंग रूम में माहौल पर टीम के सहायक कोच एलको स्काटोरी ने कहा कि क्वालीफिकेशन हो या नहीं, लेकिन उनकी टीम अभी भी सकारात्मक है और उनकी टीम सभी पेशेवर खिलाड़ियों को अपना 100 फीसदी देने को तैयार है।

नार्थईस्ट ने सीजन की शुरुआत जाओ डे डेयूस पियर्स के कोच रहते हुए की थी, लेकिन टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और इसलिए उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था। उनके स्थान पर अव्राम ग्रांट को टीम में जगह मिली थी। हालांकि कोचिंग स्टाफ में बदलाव उसके प्रदर्शन को सुधार नहीं सका। टीम के प्रदर्शन पर एल्को ने कहा कि उनकी टीम को शानदार खिलाड़ियों की जरूरत है।

दिल्ली ने सीजन की शुरुआत पहले मैच में एफसी पुणे सिटी को मात देकर की थी। लेकिन इस मैच के बाद वह जीत के लिए तरसती रह गई और उसे हार पर हार मिली। उसने अपनी दूसरी जीत इस सीजन की सबसे मजबूत टीम बेंगलुरू एफसी को हरा कर दर्ज की थी। अपने आखिरी मैच में चेन्नइयन के खिलाफ उसका मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा था।

टीम के कोच मिग्युएल एंजेल पुर्तगाल ने बताया कि इस मैच में उनके कई दिग्गज खिलाड़ी नहीं उतरेंगे। उन्होंने कहा, “हां नंदू, ईडू मोया, अल्बिनो, रोमियो, लुमु को पिछले मैच से उबरने का समय नहीं मिला। इसके फर्क नहीं पड़ता। हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेलने और जीतने की कोशिश करेंगे।”

Related Articles

मौजूदा वर्ल्ड स्टारडम चैंपियन रखने जा रही हैं WWE में कदम, इस बड़े इवेंट...

बीते वर्ष हुए Mae Young Classic टूर्नामेंट में उभर कर आईं टोनी स्टॉर्म ने WWE के साथ करार किया है। हालाँकि उन्हें WWE के...

Qualifier 2:टॉस जीतने वाली टीम को ही मिलेगा फाइनल में फैसला, जाने क्या होगा...

आईपीएल 2018 में अब महज 2 ही मैच बचे है जिसमें एक मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद तथा कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाने...

KKRvsSRH: लम्बे समय बाद हैदराबाद में एक बार फिर इस दिग्गज की वापसी तय,...

लगातार चार मैचों में मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद एक बार फिर जबरदस्त वापसी करने की तैयारी में है। टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान...

एबी डिविलियर्स के सन्यास के बाद विराट कोहली का ये पसंदीदा खिलाड़ी ले सकता...

साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. उनके क्रिकेट से दूर होने के बाद साउथ अफ्रीका...

अगले महीने 25 जून को होगी स्टीव स्मिथ की वापसी, जाने किस टीम के...

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और शानदार बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ को मार्की प्लेयर की सूची में नामित किया गया है...