आईएसएल-5 : एटीके के सामने गोवा की चुनौती

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

आईएसएल-5 : एटीके के सामने गोवा की चुनौती 

आईएसएल-5 : एटीके के सामने गोवा की चुनौती

कोलकाता, 28 नवंबर: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में आज मेजबान एटीके का सामना चिर प्रतिद्वंद्वी एफसी गोवा से यहां के साल्ट लेक स्टेडियम में होगा। गोवा के पूर्व खिलाड़ी मैनुएल लैंजारोते ने गोवा के कोच सर्जियो लोबेरा का दामन छोड़ इसी सीजन एटीके के रुख किया। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बुधवार को सॉल्ट लेक स्टेडियम में होने वाले मैच में दोनों किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं।

पिछले सीजन लैंजारोते, लोबेरा की एफसी गोवा का अहम हिस्सा थे। उन्होंने पिछले सीजन 19 मैचों में 13 गोल और छह एसिस्ट किए थे। गोवा ने पिछले सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाई थी। 34 साल के लैंजारोते ने इस साल गोवा से करार खत्म कर एटीके का दामन थामा है।

एटीके के साथ हालांकि लैंजारोते उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं जबकि फेरान कोरोमिनास, जिनकी लैंजारोते के साथ अच्छी कैमिस्ट्री थी, वह एफसी गोवा के लिए इस सीजन में आठ गोल के अलावा चार एसिस्ट कर चुके हैं।

एफसी गोवा ने पिछले सप्ताह बेंगलुरू एफसी के खिलाफ मैच खेला था, जहां उसका प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा था। गोवा को इस सीजन की दूसरी हार मिली थी। डिफेंस ने अभी तक 14 गोल खाए हैं, जो दिल्ली डायनामोज के बराबर हैं।

गोवा के अहम खिलाड़ी इदू बेदिया अंतिम-11 में उतरने को तैयार हैं। उन्हें चोट लग गई थी लेकिन वह समय से वापसी करने में सफल रहे हैं। वहीं चार बुकिंग के कारण ह्यूगो बोउमोस को बाहर बैठना पड़ेगा।

गोवा ने अभी तक लीग में सबसे ज्यादा 22 गोल किए हैं। उसे एटीके के सामने कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा जिसका डिफेंस जॉन जॉनसन और आंद्रे बिके के हवाले है।

क्यो लैंजारोते सफल रहेंगे या क्या लोबेरा की टीम विजयी रास्ते पर वापस लौटेगी?

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *