युनाइटेड में सफलता हासिल करेंगे लुकाकु : डी ब्रूने | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

युनाइटेड में सफलता हासिल करेंगे लुकाकु : डी ब्रूने 

युनाइटेड में सफलता हासिल करेंगे लुकाकु : डी ब्रूने
Manchester United forward Romelu Lukaku celebrates after scoring a goal during the International Champions Cup soccer match against Manchester City at NRG Stadium on July 20, 2017 in Houston, Texas. / AFP PHOTO / AARON M. SPRECHER (Photo credit should read AARON M. SPRECHER/AFP/Getty Images)

बेल्जियम के फारवर्ड केविन डी ब्रूने ने हमवतन रोमेलु लुकाकु की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह मैनचेस्टर युनाइटेड में सफलता हासिल करेंगे। डी ब्रूने का कहना है कि लुकाकु खुद को विश्व का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मानते हैं।

युनाइटेड में सफलता हासिल करेंगे लुकाकु : डी ब्रूने 1

‘गार्जियन’ ने डी ब्रूने के हवाले से कहा, “सबसे मुख्य चीज उनके साथ यह है कि वह खुद को विश्व का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मानते हैं। फिर यह मायने नहीं रखता कि वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं या नहीं। वह प्रत्येक प्रशिक्षण सत्र और खेल में पूरा प्रयास करते हैं।”  सचिन, कोहली और धोनी नहीं बल्कि हर्षा भोगले को हरमनप्रीत कौर में दिखती है इस दिग्गज खिलाड़ी की झलक

डी ब्रूने ने कहा, “अगर आप खुद को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मानते हैं, तो आप कभी अपने आप से संतुष्ट नहीं रहेंगे और यही आपको कड़ी से कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करता है।”

बेल्जियम के फारवर्ड डी ब्रूने ने कहा कि भले ही लुकाकु पांच बार बालोन डी ओर खिताब जीतने वाले स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी के बराबर न हों, लेकिन उनकी शारीरिक क्षमता महत्वपूर्ण साबित हो सकती है।

लुकाकु ने 2014 से 2016 तक एवर्टन के लिए खेले गए मैचों में कुल 53 गोल दागे थे। इसके बाद वह युनाइटेड क्लब में शामिल हो गए।  TNPL में दिखा धोनी का जलवा एक के बाद एक लगा डाले लगातार 3 छक्के

Related posts