Manchester City does not need Messi or Ronaldo: Silva

मैनचेस्टर, 11 अप्रैल: क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबाल खिलाड़ी हैं और हर टीम उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहती है, लेकिन इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी के फारवर्ड बर्नाडो सिल्वा का मानना है उनकी टीम को इन दानों खिलाड़ियों की जरूरत है नहीं है।

रोनाल्डो और मेसी ने पांच-पांच बार ‘बैलॉन डी ऑर’ पुरस्कार अपने नाम किया है। सिल्वा पुर्तगाल की राष्ट्रीय में रोनाल्डो के साथ ही खेलते हैं।

‘गोल डॉट कॉम’ ने सिल्वा के हवाले से बताया, “मैं समझता हूं कि हमारी टीम की मजबूती मेसी या रोनाल्डो जैसे खिलाड़ियों का टीम में मौजूद होना नहीं है। यह दोनों खिलाड़ी अपने दम पर मैच का रुख बदल देते हैं, लेकिन हमारी टीम में हर खिलाड़ी की जगह है और हर कोई खुद को महत्वपूर्ण समझता है। यही हमारी टीम की सबसे बड़ी ताकत है।”

सिटी की टीम फिलहाल, इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की तालिका में 80 अंकों के साथ दूसरे पायदान काबिज है। यूरोपीय चैम्पियंस लीग क्वार्टर फाइनल के दूसरे लेग में सिटी 18 अप्रैल को टॉटेनहम हॉटस्पर का सामना करेगी।

पहले लेग के मैच में सिटी को 0-1 से हार झेलनी पड़ी थी।

सिल्वा ने कहा, “जाहिर तौर पर कप्तान विंसेंट कम्पनी का टीम पर सबसे अधिक प्रभाव है। फर्नाडिन्हो मुश्किल समय में भी बातचीत करते रहते हैं, डाविड सल्विा और सर्जियो अगुएरो सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। यह सभी खिलाड़ी सीजन के कठिन क्षणों में टीम के लिए महत्वपूर्ण हैं।”