नवीनतम रिपोर्ट्स के अनुसार मेनचेस्टर यूनाइटेड सनसनी “हैरी केन” की सेवाओं को सुरक्षित करने के लिए एक साहसी £50 मिलियन की बोली लगाने को तैयार है और मेनचेस्टर यूनाइटेड के उपाध्यक्ष “एड वुडवर्ड” टॉटनहम के अध्यक्ष “डेनियल लेवी” से हैरी के स्थानांतरण को लेकर बातचीत करेंगे.

21 वर्षीय हैरी केन पिछले सीजन से सुर्ख़ियों में बना हुआ है जिस दौरान इस खिलाडी ने अपनी टीम के लिए 53 खेलों में 32 गोल किये .

लुइस वन गाल अपने क्लब के लिए एक कुशल स्ट्राइकर खिलाडी की तलाश में है वहीँ मेनचेस्टर यूनाइटेड का नाम हाल ही के हफ्तों में कई बार इस स्टार खिलाडी से जुड़ चुका है.

जैसा की एक ख़राब सत्र के बाद राडमेल फ़लकाओ क्लब छोड़ने वाले हैं वहीँ रोबिन वन पर्सी और जेवियर हेनान्देज़ की भी क्लब से रावण होने की उम्मीद है तो ऐसे में रेड डेविल्स को एक बढ़िया स्ट्राइकर की जरुरत है.

‘एड’ कथित तौर पर 2013 में गैरेथ और 2014 में सेस्क फेब्रेगास को क्लब में लेन में नाकाम रहने के बाद अब इस सीजन केन को ओल्ड ट्राफ्फोर्ड् में शामिल करने की फ़िराक में हैं.

वहीँ एड को फेल्लेनि, जुआन माटा और एंजेल डी मारिया जैसे खिलाडियों की फीस बढ़ने के लिए भी जिम्मेदार माना जाता है.



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    इन पांच बड़े कारणों के चलते मुंबई इंडियंस को करो या मरो के अहम...

    शनिवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच एक अहम मुकाबला खेला गया. हालांकि प्ले ऑफ़ से पहले ही बाहर हो चुकी दिल्ली...

    कोहली और धोनी के फैंस से भी बड़ा निकला केकेआर का यह फैंस, दुनिया...

    भारतीय क्रिकेट के इतिहास ने कई जूनूनी क्रिकेट प्रशंसकों को देखा है और इनकी संख्या बढ़ती ही जा रही हैं। ये अपनी टीम या...

    पॉइंट टेबल : मुंबई इंडियंस की हार के बाद पॉइंट्स टेबल पर हुआ बड़ा...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का सफर जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे बड़ा ही दिलचस्प होता जा रहा है। आईपीएल के...

    किसने क्या कहा: मुंबई टूर्नामेंट से हुआ बाहर, तो ट्विटर पर लोगो ने इस...

    इण्डियन प्रीमियर लीग का 55वां मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। हो चुके इस रोमाचंक मैच में दिल्ली की टीम...

    STATS : दिल्ली और मुंबई के मैच पर बने कुल 9 रिकॉर्ड, ऋषभ पंत...

    दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस की टीम को आईपीएल 2018 के 55वें मुकाबले में 11 रन से हरा दिया है. इस मैच...