Matchpreview: सुपर कप; सेमीफाइनल का टिकट कटाने उतरेगा मोहन बागान 1

भुवनेश्वर, 10 अप्रैल; मोहन बागान फुटबॉल क्लब बुधवार को शिलोंग लाजोंग के खिलाफ होने वाले सुपर कप के क्वार्टरफाइनल में जीत दर्ज कर सेमीफाइनल का टिकट कटाने उतरेगा। मोहन बागान के कोच शंकरलाल चक्रवर्ती ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा,” मैंने हमेशा से यह कहा है कि मोहन बागान न केवल एक क्लब है बल्कि यह एक संस्था भी है। जो कोई भी इसकी जर्सी पहनता है उसे क्लब का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व होना चाहिए। हमारा समर्थन करने वाले प्रशंसकों को खुश होने के लिए हम अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।”

युवा खिलाड़ी रेनियर फर्नाडेस ने भी कोच के शब्दों को दोहराते हुए कहा, ” जहां भी हम खेलते हैं वहां पर दर्शकों से हमें काफी समर्थन मिलता है। कल भी ऐसा ही होने की उम्मीद है। इससे हमें मानसिक मजबूती मिलती है।” 

चक्रवर्ती ने साथ ही कहा कि आई-लीग अब इतिहास बन चुका है और कल का मैच एक मैच होगा। उन्होंने कहा,” आई लीग खत्म हो गया है। हमने उन्हें शिलांग में हराया था। यह अब इतिहास बन चुका है। वे पुणे के खिलाफ अपनी क्षमता दिखा चुके हैं। कल का मैच एक नया मैच होगा और हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं।”

दूसरी तरफ शिलांग लाजोंग के कोच एलिसन खार्सिनतेव ने कहा कि वह विपक्षी टीम का सम्मान करते हैं लेकिन वह यहां सिर्फ मैच खेलने नहीं आया है बल्कि जीत दर्ज करने आया है।

एलिसन ने कहा, ” मैं टीम वर्क में विश्वास करता हूं। खिलाड़ियों के बीच सकारात्मक उर्जा मैच में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। सैमुअल, कोफी, शीन और सभी के बीच आपसी समझ से ही हम पुणे के खिलाफ जीतने में सफल रहे थे।” 

Leave a comment