Matchpreview: सुपर कप; एटीके, गोवा के बीच आज कड़े मुकाबले की संभावना 1

भुवनेश्वर, 3 अप्रैल; इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के क्लब एफसी गोवा और एटीके के बीच मंगलवार को यहां सुपर कप के राउंड ऑफ 16 में कड़ा मुकाबला होने की संभावना है। आईएसएल की दोनों टीमें यह मैच जीतकर टूर्नामेंट के अगले दौर में प्रवेश करना चाहेगी।

गोवा के पुर्तगाली डिफेंडर ब्रूनो पिनहिएरो ने कहा कि वह प्रशंसकों को खिताबी जीत का तोहफा देना चाहते हैं।

पिनहीएरो ने मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हम यहां जीतने आए हैं और हम अपने प्रशंसकों को खुश होने का अवसर देना चाहते हैं। हमसे अपेक्षाएं बहुत थीं और हम आईएसएल के सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रहे थे। प्रशंसकों ने पूरे टूर्नामेंट में हमें समर्थन दिया और अब हमारी बारी है कि हम उन्हें खुशी का अवसर प्रदान करें।”

कोच डेरिक परेरा ने आईएएसल के इस सत्र को अच्छा बताया और कहा कि मुख्य कोच सर्जियो लोबेरा की देखरेख में टीम ने एकजुट होकर बेहतर प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा, “हमारे लिए आईएसएल का सत्र अच्छा रहा और हम सेमीफाइनल में पहुंचे। सर्जियो लोबेरा टीम में बेहतरीन खिलाड़ियों को लेकर आए। यह एक शानदार टूर्नामेंट होने वाला है और हर खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आत्मविश्वास से भरा हुआ है।”

पिनहिएरो ने एटीके की टीम पर कहा, “एटीके की टीम नए कोच के अंदर फिर से एकजुट हुई है। वह आत्मविश्वास से भरे होंगे और उन्हें हराने के लिए हमें भी अपनी क्षमता पर भरोसा है। भारत में पहली बार सुपर कप हो रहा है और हम इसे जीतकर इतिहास में अपना नाम दर्ज कराना चाहेंगे।”

एटीके ने सुपर कप क्वालीफायर में आईलीग की क्लब चेन्नई सिटी एफसी को हराया था।

टीम के सहायक कोच बास्तब रॉय ने कहा, “हम यहां जीतने आए हैं और हमें अपनी क्षमता पर भरोसा है। हम जानते हैं कि अगर हमने अपनी क्षमता से मैच खोला, तो हम जीत दर्ज करने में कामयाब रहेंगे। यह एक नया प्रारूप है और मंगलवार को एक नया मैच है। हम आईएसएल को भूलकर इस टूर्नामेंट की नई शुरुआत करना चाहते हैं।”

Leave a comment