मेहताब का क्लब फुटबाल से संन्यास

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

मेहताब का क्लब फुटबाल से संन्यास 

मेहताब का क्लब फुटबाल से संन्यास

कोलकाता, 27 फरवरी: भारत के फुटबाल खिलाड़ी मेहताब हुसैन ने बुधवार को क्लब फुटबाल से संन्यास ले लिया है। मेहताब ने कहा कि उन्हें आई-लीग खिताब न जीतने तथा राष्ट्रीय टीम के लिए ज्यादा मैच न खेलने का पछतावा रहेगा। मेहताब आई-लीग में मोहन बागान के लिए खेलते हैं। उन्होंने इंडियन एरोज के साथ होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर इस बात का ऐलान किया।

मेहताब ने कहा, “फुटबाल हमेशा से मेरा जुनून रहा है। आज मैं जो कुछ भी हूं फुटबाल के कारण ही हूं। मैं सिर्फ बैंच पर बैठा नहीं रहना चाहता। समय आ गया है कि मैं अपना फैसला बता दूं।”

मेहताब ने कहा, “आई-लीग का खिताब न जीतने का पछतावा मुझे हमेशा रहेगा। साथ ही मैं राष्ट्रीय टीम के लिए ज्यादा मैच खेलना चाहता था।”

मेहताब ने 2007 से 2016 तक ईस्ट बंगाल के लिए खेला था। विश्व कप क्वालीफायर्स के लिए चुनी गई राष्ट्रीय टीम में जगह न मिलने के कारण उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल को अलविदा कह दिया था।

मेहताब ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के शुरुआती तीन सीजनों में केरला ब्लास्टर्स का प्रतिनिधित्व किया था। इसके बाद वह आईएसएल के पिछले सीजन में जमशेदपुर के लिए खेले थे।

उन्होंने कहा, “मैंने जो भी प्रसिद्धि हासिल की है, वह अपने प्रशंसकों के कारण हासिल की है। मैं अपने प्रशिक्षकों, अधिकारियों को मुझे मौका देने के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं।”

Related posts