in

मोहन बागान एक मुश्किल टीम है : रोका

भुवनेश्वर, 16 अप्रैल: सुपर कप के दूसरे सेमीफाइनल से एक दिन पहले सोमवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की क्लब बेंगलुरू एफसी के कोच एल्बर्ट रोका ने कहा की उनकी प्रतिद्वंद्वी मोहन बागान एक बेहद मुश्किल टीम है। मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में रोका ने कहा, “इस टूर्नामेंट में हमने जीतनी भी टीमों के विरुद्ध खेला है उसमें से मोहन बागान सबसे मुश्किल टीम है। उन्होंने दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया और वह भारतीय फुटबाल के ऐतिहासिक टीमों में से एक हैं।”

रोका ने कहा, “इस सत्र में दोनों टीमों के बीच बहुत बदलाव आया है। हम अच्छा करने की कोशिश करेंगे लेकिन ऐसा करना आसान नहीं होगा। हमारे लिए जीत दर्ज करना मुश्किल होगा। हम मैच जीतने के प्रबल दावेदार नहीं है, जीत के सभी प्रबल दावेदार टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं इसलिए मैं अपनी टीम को जीत का प्रबल दावेदार नहीं कहना चाहूंगा।”

कोच ने टीम में सुनील छेत्री के प्राभाव पर भी जोर दिया। रोका ने कहा, “सुनील एक मिशन पर हैं। वह जितने बूढ़े हो रहे हैं, उनके खेल में उतना ही निखार आ रहा है। वह राष्ट्रीय टीम के कप्तान हैं। उनका ध्यान लक्ष्य पर केंद्रित रहा है और मैं खुश हूं कि वह हमारी टीम में हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *