संन्यास नहीं लिया, आराम कर रहा हूं : वान गाल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

संन्यास नहीं लिया, आराम कर रहा हूं : वान गाल 

संन्यास नहीं लिया, आराम कर रहा हूं : वान गाल

एम्सटर्डम, 18 जनवरी (आईएएनएस)| मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व कोच लुइस वान गाल का कहना है कि उन्होंने संन्यास नहीं लिया है। वह आराम कर रहे हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, 65 वर्षीय वान गाल पिछले साल मई में युनाइटेड क्लब से अलग होने के बाद से सक्रिय नहीं हैं। नीदरलैंड्स के समाचार पत्र ‘डी टेलीग्राफ’ से मिली जानकारी में सोमवार को बताया गया था कि वान गाल ने अपने दामाद की अचानक हुई मौत के कारण अपने कोचिंग करियर से संन्यास ले लिया है।भारतीय A टीम ने ऑस्ट्रेलिया कों दी 86 रनों से मात, अब पॉइंट टेबल के टॉप पर जमाया कब्जा

इस खबर की प्रतिक्रिया में वान गाल ने स्पेनिश रेडियो चैनल ‘काडेना सेर’ से कहा कि संन्यास लेना संभव है, लेकिन यह निश्चित नहीं है।

नीदरलैंड्स के वान गाल ने इस बात का खुलासा भी किया है कि उन्होंने पिछले माह स्पेनिश क्लब वालेंसिया का कोच बनने से इनकार कर दिया था।

वान गाल ने कहा, “मैं अपना कोचिंग करियर जारी रखूंगा या नहीं, यह मुझे मिलने वाले प्रस्तावों पर निर्भर करता है। मैंने कई क्लबों का कोच के रूप में नेतृत्व किया है और मेरा मानना है कि उन क्लबों के स्तर पर सुधार करना थोड़ा मुश्किल है।”

युनाइटेड के पूर्व कोच वान गाल ने कहा, “मेरे संन्यास लेने की खबर सच नहीं है। इस पल में तो बिल्कुल नहीं, लेकिन मैं जून या जुलाई तक इस बारे में फैसला लूंगा।”इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कहा उनका अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर समाप्त हो चूका है

Related posts