पुणे सुपर कप के लिए तैयार: पोपोविक 1

पुणे, 2 अप्रैल; इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम एफसी पुणे सिटी के कोच रैंको पोपोविक ने सोमवार को कहा कि उनकी टीम सुपर कप में शानदार प्रदर्शन के लिए तैयार है। पुणे की टीम टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत बुधवार को शिलांग लाजोंग के खिलाफ मुकाबले से करेगी। टीम 19 मार्च से ही यहां अभ्यास कर रही है। हालांकि टीम के स्टार गोलकीपर विशाल कैथ राष्ट्रीय टीम के साथ होने के कारण अभी अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हुए हैं।

पोपोविक ने सोमवार को अभ्यास सत्र से पहले कहा, “हमारे लिए यह एक और मुकाबला और इसके लिए हम हर संभव तैयारियां कर रहे हैं। हम आईएसएल जैसा प्रदर्शन यहां भी दोहराना चाहते हैं।” 

कोच का मानना है कि उनकी टीम आईएसएल के आराम के बाद ना केवल शारीरिक रूप से खुद को तैयार करना चाहती है बल्कि मानसिक रूप से भी तैयारी कर रही है।

उन्होंने कहा, “आईएसएल की तरह ही आई-लीग की टीमें भी यहां खिताब जीतने आई हैं, इसलिए हम इसमें अपना शतप्रतिशत प्रदर्शन करना चाहते हैं।” 

सíबया के पोपोविक क्वालीफाइंग राउंड के मुकाबलों से काफी खुश हैं और उनका मानना है कि यह टूर्नामेंट भविष्य में भारतीय फुटबाल के विकास में मदद करेगा।

पापोविक ने कहा, “आईएसएल हो, सुपर कप या कोई अन्य टूर्नामेंट, हमारे लिए प्रत्येक मुकाबला काफी अहम हैं। मैं चाहता हूं कि खिलाड़ी किसी भी चुनौती के लिए तैयार रहे और उच्च स्तर पर खेलने अच्छा प्रदर्शन करने की भूख उनके अंदर हो।”

Leave a comment