सांतोस फारवर्ड रोड्रिगो पर रियल मैड्रिड की नजर

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

सांतोस फारवर्ड रोड्रिगो पर रियल मैड्रिड की नजर 

सांतोस फारवर्ड रोड्रिगो पर रियल मैड्रिड की नजर

रियो डी जनेरियो, 13 जून; फुटबाल क्लब रियल मैड्रिड की नजर ब्राजील के क्लब सांतोस के फारवर्ड रोड्रिगो पर है। रियल ब्राजील के अंडर-20 खिलाड़ी के साथ करार के लिए बातचीत भी कर रहा है। सांतोस के अध्यक्ष ने यह जानकारी दी है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इस करार के होने की संभावनाओं के कारण 17 वर्षीय खिलाड़ी ब्राजील सेरी-ए चैम्पियनशिप में फ्लूमिनेंसे के खिलाफ बुधवार के मुकाबले के लिए सांतोस टीम में शामिल नहीं हुए।

सांतोस क्लब के अध्यक्ष जोस कार्लोस पेरेज ने ‘स्पोर्ट टीवी’ को दिए बयान में कहा, “हम इस क्रम में चर्चा कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक कोई हस्ताक्षर नहीं हुए हैं। कोई भी करार धीरज के साथ होना चाहिए।”

पेरेज ने कहा कि वह खिलाड़ी के एजेंट और पिता के साथ बात कर रहे हैं, ताकि वह उन्हें समझा सकें कि इस करार के लिए इतनी जल्दबाजी क्यों है।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, रोड्रिगो ने बर्नबू स्टेडियम में मेडिकल टेस्ट पास कर लिया है और सांतोस ने 4.5 करोड़ यूरो (5.289 करोड़ डॉलर) के स्थानांतरण के लिए हामी भी भर दी है।

रोड्रिगो के एजेंट निक अरकुरी ने कहा कि इस करार की घोषणा कभी भी हो सकती है। रियल ने सीधे खिलाड़ी और सांतोस क्लब के साथ बातचीत की है। अब केवल अनुबंध पर हस्ताक्षर का इंतजार किया जा रहा है।

Related posts

Leave a Reply