फीफा वर्ल्ड कप 2018 का ऑफिसियल सॉंग हुआ रिलीज, कुछ मिनट मे लाखो ने देखा वीडियो 1

दुनिया में स्पोर्ट्स का क्रेज़ हर रोज़ बढ़ता जा रहा है. इसके दीवाने दुनिया भर में फैले हुए हैं. साथ ही अभी तक फैन्स को आईपीएल के लिए पागल होते देखा गया है. आईपीएल खत्म होने के कुछ समय बाद ही अब फुटबॉल का फीफा वर्ल्ड कप 2018 शुरू होने वाला है. इसको लेकर फुटबॉल फैन्स में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है.

रूस में आयोजित हो रहा है 21वां विश्व कप 

फीफा वर्ल्ड कप 2018 का ऑफिसियल सॉंग हुआ रिलीज, कुछ मिनट मे लाखो ने देखा वीडियो 2

रूस में 21वें फीफा विश्व कप शुरू होने में महज चंद दिन और बाकी हैं. फुटबॉल फैंस को बेसब्री से इस फुटबॉल विश्व कप के शुरू होने का इंतजार है. इसमें काई शक नहीं है कि इस बार विश्व कप में खेलने वाले फुटबॉलर्स में अर्जेंटीना के लियोनल मेसी, पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो और ब्राजील के नेमार की फैन फॉलोविंग सबसे ज्यादा है. इसी के साथ ही सबसे पसंदीदा फुटबॉल टूर्नामेंट का अधिकारिक गीत रिलीज़ हो गया है.

निकी जाम ने पोस्ट किया है विडियो 

फीफा वर्ल्ड कप 2018 का ऑफिसियल सॉंग हुआ रिलीज, कुछ मिनट मे लाखो ने देखा वीडियो 3

अमेरिकी गायक निकी जाम ने शुक्रवार को अपने यूट्यूब चैनल पर 2018 फीफा विश्व कप के आधिकारिक गीत “लाइव इट अप” का वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में मास्को के लुज़्निकी स्टेडियम के दृश्य, पिछले विश्व कप के लक्ष्य समारोह और भाग लेने वाली राष्ट्रीय टीमों के प्रशंसकों की विशेषताएं हैं. पूर्व ब्राजील के स्टार रोनाल्डिन्हो भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.

महज एक घंटे में आए 70,000 से अधिक व्यूज 

फीफा वर्ल्ड कप 2018 का ऑफिसियल सॉंग हुआ रिलीज, कुछ मिनट मे लाखो ने देखा वीडियो 4

वीडियो रिलीज होने के एक घंटे से भी कम समय में 70,000 से अधिक व्यूज मिल गए थे.यूएस डीजे और गीतलेखक डिप्लो द्वारा प्रोड्यूस “लाइव इट अप”, अमेरिकी फिल्म और रैप स्टार विल स्मिथ और अल्बानियाई गायक एरा इस्ट्रेफी के सहयोग से निकी जाम द्वारा रिकॉर्ड किया गया था.

फाइनल से पहले गाया जाएगा ये गीत 

फीफा वर्ल्ड कप 2018 का ऑफिसियल सॉंग हुआ रिलीज, कुछ मिनट मे लाखो ने देखा वीडियो 5

2018 फीफा विश्वकप फाइनल से पहले गीत गाएंगे, जो 15 जुलाई को 81,000 सीटों वाले लूज़्निकी स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा. रूस का पहला विश्व कप 14 जून और 15 जुलाई के बीच देश भर के 11 शहरों के 12 इलाकों में आयोजित किया जाएगा. टीम मॉस्को, कैलिनिंग्रैड, सेंट पीटर्सबर्ग, वोल्गोग्राड, कज़ान, निज़नी नोवगोरोड, समारा, सरांस्क, रोस्तोव-ऑन-डॉन, सोची और येकाटेरिनबर्ग में खेलेंगी.

Leave a comment