बार्सिलोना की 'लेजेंड्स' परियोजना से जुड़ेंगे रिवाल्डो | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

बार्सिलोना की ‘लेजेंड्स’ परियोजना से जुड़ेंगे रिवाल्डो 

बार्सिलोना की ‘लेजेंड्स’ परियोजना से जुड़ेंगे रिवाल्डो

रियो डी जनेरियो, 18 जनवरी (आईएएनएस)| वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का फीफा अवार्ड जीत चुके ब्राजीलियाई दिग्गज रिवाल्डो ने स्पेन के अपने पूर्व क्लब बार्सिलोना का ग्लोबल एंबेसडर बनने की स्वीकृति दे दी है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 44 वर्षीय रिवाल्डो ने मंगलवार को कैम्प नोउ की यात्रा के दौरान स्पेनिश क्लब के अध्यक्ष जोसेप मारिया बाटरेमेयू के साथ अपनी भूमिका के बारे में चर्चा की। ब्राजीलियाई समाचार सेवा ‘यूओएल एस्पोर्टे’ की रिपोर्ट के अनुसार, रिवाल्डो ने कहा कि वह कैम्प नोउ में वापसी पर हमेशा खुश होते हैं।धोनी की सेना का एक और खिलाड़ी अपना एकदिवसीय करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार

बार्सिलोना की 'लेजेंड्स' परियोजना से जुड़ेंगे रिवाल्डो 1

अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी बयान में बार्सिलोना क्लब ने कहा कि रिवाल्डो को एफसीबी लेजेंड्स टीम का हिस्सा बनने का अवसर दिया गया था। यह टीम क्लब के ब्रैंड के प्रचार के लिए दुनिया भर में दोस्ताना मुकाबले खेलेगी।

रिवाल्डो ने कहा, “मैंने यहां बिताए पांच वर्षो में इतिहास कायम किया है। इस क्लब की मेरे दिल में एक खास जगह है। मैंने बार्सिलोना के अध्यक्ष से कहा कि मैं क्लब के लिए हमेशा उपस्थित हूं और खेल सकता हूं। मुझे अच्छा लग रहा है।”

रिवाल्डो ने कहा कि वह हर दिन प्रशिक्षण लेते हैं और बार्सिलोना की ओर से दुनिया भर में खेले जाने वाले दोस्ताना मुकाबलों के लिए वह तैयार हैं।

वर्ष 2002 में विश्व कप का खिताब जीतने वाली ब्राजील टीम का हिस्सा रहे रिवाल्डो ने 1997 से 2002 तक बार्सिलोना क्लब का प्रतिनिधित्व किया। इस दौरान, उन्होंने क्लब के साथ दो स्पेनिश लीग खिताब, एक यूरोपियन सुपर कप खिताब, कोपा डेल रे टूर्नामेंट जीता और 1999 में फीफा द्वारा साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी चुने गए।बांग्लादेश टीम के लिए मुशफिकुर के अंगूठे की चोट चिंता का कारण

Related posts