ला लीग में रोनाल्डो ने बनाया रिकार्ड एक ही मैच में कर डाले 5 गोल

रियल मैड्रिड के स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक ही मैच में 5 गोल दाग कर एक नया रिकार्ड बनाया है, 5 अप्रैल को ला लीग में ग्रनादा के खिलाफ रोनाल्डो ने 5 गोल दाग कर अपनी टीम को 7-1 से शानदार जीत दिलायी.

रियल मैड्रिड के इस शानदार खिलाड़ी ने पहले हाफ में सिर्फ 8 मिनट के अंतर में लगातार 3 गोल दागे, रोनाल्डो के इस प्रदर्शन की बदौलत विरोधी टीम वापसी करने में नाकाम रही, रोनाल्डो ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुये दुसरे हाफ में भी 2 गोल दागे.

पहले हाफ में दोनों टीमो के 25 मिनट तक एक भी गोल नहीं थे, लेकिन कुछ देर बाद गैरेथ बेल ने मैड्रिड के लिये पहला गोल दागा, गैरेथ के गोल दागने के सिर्फ 5 मिनट बाद ही रोनाल्डो ने लगातार 2 गोल कर के मैड्रिड को 3-0 तक पहुंचाया.

कुछ देर बाद लगभग 8 मिनट बाद 38 वें मिनट में रोनाल्डो ने एक और गोल कर दिया, इस तरह पहले हाफ में रोनाल्डो के 3 गोल और गैरेथ तथा बैजमा के 1-1 गोल की बदौलत मैड्रिड को 5-0 से बढ़त मिली.

दुसरे हाफ में रोनाल्डो ने 2 और गोल लगाये जबकि ग्रनादा की तरफ से सिर्फ 1 ही गोल हो सका. जिसके परिणामस्वरूप मैड्रिड इस मैच पर 7-1 से कब्जा जमाने में सफल हुई.

यहाँ पर हम मैड्रिड के स्टार रोनाल्डो द्वारा किये गये सभी 5 गोल की वीडियो प्रदर्शित कर रहे है:

Related Topics