स्पेनिश लीग : लेगानेस को हराकर तीसरे स्थान पर रियल मेड्रिड

ians / 22 February 2018

मेड्रिड, 22 फरवरी; स्पेनिश लीग के 16वें दौर में खेले गए मैच में जीत हासिल करने के साथ ही रियल मेड्रिड ने लीग सूची में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, बुधवार रात को खेले गए इस मैच में रियल ने लेगानेस को 3-1 से मात दी।

इस जीत के साथ रियल ने भले ही वालेंसिया को पछाड़कर लीग सूची में तीसरा स्थाम हासिल किया हो, लेकिन वह अब भी दूसरे स्थान पर काबिज एटलेटिको मेड्रिड से सात और शीर्ष पर विराजमान बार्सिलोना से 14 अंक दूर है।

इस मैच के लिए रियल के कोच जिनेदिन जिदान ने कई अहम खिलाड़ियों को आराम दिया। इसमें गोलकीपर केलोर नवास भी शामिल हैं। इसके साथ ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो को भी टीम में शामिल नहीं किया गया।

लेगानेस ने इस मैच की शुरुआत अच्छी की थी। उसने छठे मिनट में उनाई बुस्तिंजा की ओर से दागे गए गोल के दम पर खाता खोला। हालांकि, इसके बाद टीम इस मैच में और कोई गोल नहीं कर पाई।

लुकास ने 11वें मिनट में कासेमीरो की ओर से मिले पास को गोल में तब्दील किया और रियल का स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। 29वें मिनट में कासेमीरो ने गोल कर रियल को 2-1 की बढ़त दी।

इसके बाद, दूसरे हाफ में रियल ने अपने अच्छे डिफेंस के दम पर लेगानेस को गोल करने का मौका नहीं दिया और 90वें मिनट में सर्गियो रामोस की ओर से किए गए गोल के दम पर 3-1 से जीत हासिल की।