नेशनल क्लब से मिले पुरस्कार को पाकर भावुक हुए सुआरेज | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

नेशनल क्लब से मिले पुरस्कार को पाकर भावुक हुए सुआरेज 

नेशनल क्लब से मिले पुरस्कार को पाकर भावुक हुए सुआरेज

उरुग्वे के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज उस समय काफी भावुक हो गए, जब उनके फुटबाल क्लब नेशनल दे मोंटेवीडियो ने एक प्रशिक्षण पिच का नाम उनके नाम पर रखकर उन्हें अनोखा पुरस्कार दिया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, सुआरेज के साथ उनका परिवार भी इस मौके पर मौजूद था।

नेशनल क्लब से मिले पुरस्कार को पाकर भावुक हुए सुआरेज 1

उरुग्वे की राजधानी में आयोजित एक समारोह में सुआरेज ने एक भावुक भाषण भी दिया।

उरुग्वे के 30 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, “मैं बहुत आभारी हूं। मुझे इस बात से खुशी हो रही है कि मेरे बच्चे उस मैदान को देख पा रहे हैं, जहां फुटबाल खेलते हुए मैं बड़ा हुआ।”

सुआरेज ने नेशनल यूथ अकादमी के सदस्यों को एक संदेश भी दिया, क्योंकि वह इस प्रशिक्षण पिच का इस्तेमाल अपने अभ्यास के लिए करेंगे। विराट कोहली पर भड़के सुनील गावस्कर, कहा उस जिद्दी विराट से ही पूछ लो किसे बनाना है भारत का कोच  

नेशनल के साथ सुआरेज ने कुल 27 मैच खेले। उन्होंने कहा, “आपको कुछ परेशानियों भरे पलों से गुजरना होगा, जैसे मैं गुजरा, लेकिन कभी हार मत मानना।”

वर्तमान में सुआरेज अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर हैं। उन्होंने बार्सिलोना के साथ 2016-17 सीजन में खेले गए 51 मैचों में 37 गोल दागे हैं।  1 साल पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने कर दिया था पाकिस्तान से हारने की भविष्यवाणी  वीडियो हो रहा हैं वायरल

Related posts