सुपर कप : क्वार्टर फाइनल में नेरोका के समाने बेंगलुरू की चुनौती 1

भुवनेश्वर, 12 अप्रैल; एफसी कप के मैच में अंतिम क्षणों में जीत दर्ज करने के बाद बेंगलुरू एफसी का ध्यान अब भुवनेश्वर में शुक्रवार को होने वाले सुपर के क्वार्टर फाइनल में नेरोका एफसी को हराने पर केंद्रित होगा। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के उपविजेता बेंगलुरू एफसी कोच एल्बर्ट रोका ने कहा वह अपनी रणनीति पर बने रहेंगे और वह कभी भी अपने स्तर को गिरने नहीं दे सकते।

एल्बर्ट रोका ने कहा, “हम अपने स्तर में गिरावट नहीं ला सकते और हमें लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा। हम हमेशा जीतने की कोशिश करते हैं और यह सोच मैं अपने खिलाड़ियों में भी डालना चाहता हूं।”

यह पूछे जाने पर कि बेंगलुरू कौन से टूर्नामेंट को अधिक प्राथमिकता देती है, स्पेन के रोका ने कहा, “हमारे लिए सभी टूर्नामेंट महत्वपूर्ण हैं, हम किसी एक को नहीं चुन सकते। सुपर कप के नॉकआउट टूर्नामेंट है जबकि एफसी कप के ग्रुप स्तर पर कई मैच होते हैं।”

रोका ने कहा, “हम एकसाथ दो टूर्नामेंट खेल रहे हैं और क्लब जो चाहता है, वह स्थिति को मुश्किल बनाती हैं। लेकिन हम पेशेवर खिलाड़ी हैं और साकारात्मक हैं। हम ज्यादा टूर्नामेंट में खेल रहे हैं जो यह दर्शाता है कि हम देश के शीर्ष क्लब हैं।”

दूसरी तरफ नेरोका एफसी ने सुपर कप के प्री-क्वार्टर फाइनल में केरला ब्लास्टर्स को हराया था।

नेरोका के कोच गिफ्त राइखान ने कहा, “हम केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ भाग्यशाली थे कि दो गोलों से पिछड़ने के बाद भी हम जीत गए। बेंगलुरू के खिलाफ भी एक और कड़ा मुकाबला होगा। वह एक अच्छी टीम है और हम उनकी सम्मान करते हैं।”

राइखान ने कहा, “हमें लड़ने की और मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देने की जरूरत है। युवा खिलाड़ियों के लिए खुद को साबित करने का यह सुनहरा मौका है। हम इस टूर्नामेंट को पेशेवर में आगे बढ़ने के लिए महत्वपूर्ण मान रहे हैं।”

राइखान ने आगे कहा, “मैच के नतीजे पर हमारा नियंत्रण नहीं है लेकिन हम इस मौके को दोनो हातों से लपकना चाहेंगे।”

Leave a comment