सुपर कप : मिनर्वा और जमशेदपुर के बीच आज होगी भिड़ंत 1

भुवनेश्वर, 2 अप्रैल; आई-लीग की विजेता टीम मिनर्वा एफसी सुपर कप के राउंड ऑफ-16 में आज इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम जमशेदपुर एफसी से यहां के कलिंगा स्टेडियम में भिड़ेगी।

आईएसएल में पहली बार खेलते हुए जमशेदपुर की टीम ने कलिंगा स्टेडियम में अपना एक घरेलू मैच खेला था।

टीम के कोच स्टीव कोपेल ने कहा, “हम कल के मैच को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। हम टूनार्मेंट में जितना हो सके उतना आगे जाना चाहते हैं। हम 20 पेशेवर टीमें एक दूसरे के खिलाफ खुद को साबित करने के लिए खेल रहे हैं और मुकाबला कड़ा होगा। हम भी इसी इरादे से यहां आए हैं और हम आगे बढ़ने के आलावा किसी और बारे में नहीं सोच रहे।”

कोपेल ने विपक्षी टीम के बारे में कहा, “हम उनका सम्मान करते हैं। मैंने टीवी पर आई-लीग के कुछ मैच देखे हैं और मुझे एहसास हुआ कि यह लीग कितनी कठिन है। मिनर्वा पंजाब चैंपियन हैं और यह मैच हमारे लिए बहुत मुश्किल होगा।”

यह पूछे जाने पर कि नॉकआउट टूर्नामेंट किसी लीग से कैसे अलग होता है? कोपेल ने कहा, “एक कप प्रतियोगिता हमेशा लीग से अलग होती है। आप एक मैच हारते ही टूनार्मेंट से बाहर हो जाते हैं। यह पोकर के खेल की तरह है।”

दूसरी ओर मिनर्वा के कोच खोगेन सिंह ने माना कि टूर्नामेंट का पहला मैच मुश्किल होता है लेकिन उन्हें विश्वास है कि वह मैच जीतेंगे।

खोगेन सिंह ने कहा, “हमें विश्वास है कि हम कल भी जीतेंगे। आपे जानते है कि फुटबाल के खेल में कुछ भी हो सकता है और हमें फील्ड पर अपना काम करते रहना है। हम एक बार एक मैच को लेते हैं और मुझे कोई कारण नजर नहीं आता कि हम हमारे तरीके को बदलें।”

Leave a comment