पत्नी को रोनाल्डो मैसीे ज्यादा आया पसंद तो पति ने दे दिया तलाक

Trending News

Blog Post

EDITOR CHOICE

फुटबॉल के क्रेज के बीच इस अनोखी वजह से रूस के एक शख्स ने अपनी पत्नी को दे दिया तलाक 

फुटबॉल के क्रेज के बीच इस अनोखी वजह से रूस के एक शख्स ने अपनी पत्नी को दे दिया तलाक

फुटबॉल… एक ऐसा खेल जिसकी पूरी दुनिया दीवानी है। दुनिया का सबसे लोकप्रिय खेल में फुटबॉल को माना रखा जाता है। फीफा विश्व कप के बीच फुटबॉल का फीवर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

फीफा के क्रेज के बीच फुटबॉल प्रशंसक अपने चहेते खिलाड़ियों को जबरदस्त तरीके से चियर कर रहे हैं। फुटबॉल की दुनिया में मौजूदा समय में कई स्टार खिलाड़ी है जो लोगों के दिलों में बस जाते हैं।

रोनाल्डो और मैसी में बेस्ट फुटबॉलर की बहस है आम

अपने फेवरेट खिलाड़ियों की तुलना को लेकर अक्सर ही हमने देखा है कि दो पक्षों के बीच जबरदस्त बहस हो जाती है और ज्यादा से ज्यादा अपना पक्ष रखने के लिए एक-दूसरे से बोलना बंद कर देते हैं। लेकिन ये दौर दो दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मैसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो का है यहां पर इन दोनों दिग्गजों में से किसी एक को बेस्ट साबित करना बहुत ही मुश्किल है।

रोनाल्डो और मैसी दोनों ही दिग्गज फुटबॉलर

अर्जेटीना के लियोनेल मैसी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो दोनों ही मौजूदा दौर के दो सबसे बड़े फुटबॉलर हैं। इन दोनों दिग्गजों में मैदान में तो हमने सर्वश्रेष्ठता की जंग को देखा है जहां पर दोनों एक-दूसरे को पछाड़ने की कोशिश करते हैं। लेकिन दोनों ही एक-दूसरे से बेस्ट ही हैं। इस बात को उनके गोल की संख्या भी साबित करती है जिसमे रोनाल्डो के अब तक 866 गोल हैं तो वहीं मैसी के 867 गोल हैं। यानि मुकाबला बराबरी का रहा है।

रोनाल्डो-मैसी की तुलना ने रूस में एक कपल का करवा दिया तलाक

लेकिन रूस में खेले जा रहे फीफा फुटबॉल विश्व कप के बीच एक पति-पत्नि में रोनाल्डो और मैसी के बीच बेस्ट फुटबॉलर की जंग छिड़ गई। बहस तो इतनी खतरनाक साबित हुई कि इस कपल के रिश्तें ही टूट गए। ये मामला रूस है जहां पर एक कपल के बीच आर्सेन और उनकी पत्नी ल्यूडमिला के बीच बह छिड़ गई कि रोनाल्डो और मैसी में बेस्ट कौन है? इन दोनों के बीच तीखी बहस हुई। पत्नी के बार-बार रोनाल्डो को मैसी से बेहतर बताने पर पति आर्सेन चिढ़ गए और उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

पत्नी ने बताया मैसी की तुलना में रोनाल्डो को बेस्ट, पति ने दे दिया तलाक

रूस के एक अखबार की माने तो रूस के इस कपल के बीच ये वाकया 26 जून को हुआ जब अर्जेटीना और नाइजीरिया के बीच मैच खेला गया।इस मैच में अर्जेटीना ने नाइजीरिया को 2-1 से हरा दिया। इस पर आर्सेन ने मैसी की टीम की जीत पर जश्न मनाया तो उनकी पत्नी ने बीच में ही रोनाल्डो को मैसी से बेहतर बता डाला। जिसके बाद आर्सेन चिढ़ गए और तलाक का नोटिस भेज दिया।

साल 2002 में फुटबॉल विश्व कप के दौरान ही हुई थी मुलाकात

आर्सेन ने ल्यूडमिला के साथ मुलाकात को लेकर कहा कि “उनकी और ल्यूडमिला की मुलाकात 2002 के विश्व कप के दौरान हुई थी। हम दोनों ही फुटबॉल के जबरदस्त फैन हैं। लेकिन उसने मुझे रोनाल्डो के नाम पर चिढ़ाया। अब मैंने उसे हमेशा के लिए छोड़ देने का फैसला कर लिया है। खेल भावना के कारण हमारा रिश्ता था लेकिन जब उसमें वहीं नहीं बचा तो हमारा रिश्ता भी नहीं बचेगा।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *