तुर्की

विश्व भर में कोरोना वायरस से लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. अब तक इसके कारण 3.03 लाख लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 45.40 लाख लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं. खेल जगत भी इससे बहुत प्रभावित है. इसी बीच वायरस के डर से तुर्की  के फुटबॉलर केवहेर ने अपने 5 साल के बेटे की ही हत्या कर दिया है.

कोरोना वायरस के डर से तुर्की के फुटबॉलर ने की बेटे की हत्या

तुर्की

तुर्की में अब तक कोरोना वायरस से 1.44 लाख लोग प्रभावित हुए हैं. जबकि 4 हजार से ज्यादा लोगो को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. हालाँकि इस बीच 1.04 लाख ठीक भी हो गये हैं. अब यहाँ पर स्थिति ठीक होने के कगार पर है. हालाँकि अभी भी वहां पर लोगो को बाहर निकलने में मुश्किल हो रही है. इसी बीच वहां से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है.

अब तुर्की के शीर्ष पुलिस अधिकारियो ने पूर्व दिग्गज फुटबॉलर को उसके बेटे की हत्या के आरोप में ही गिरफ्तार किया है. केवहेर नाम के इस फुटबॉलर ने अपने 5 साल के बेटे की हत्या कर दिया दी. जिसका कारण बताया की वो कोरोना वायरस से बचना चाहता था. उसके बेटे को कोरोना वायरस के लक्षण थे. जिसके कारण उसने ऐसा किया.

OMG इस खिलाड़ी ने बेटे में कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर गला दबाकर कर दी हत्या 1

फुटबॉलर पिता ने ऐसे किया अपने बेटे की हत्या

OMG इस खिलाड़ी ने बेटे में कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर गला दबाकर कर दी हत्या 2

बताया जा रहा है केवहेर ने 23 अप्रैल को ही अपने बेटे की हत्या कर दिया था. इस दिन को तुर्की में बच्चों के लिया सेलिब्रेट किया जाता है. पहले बल्ले का गला घोंटने के बाद उसने पड़ोसियों को बुलाया और फिर हॉस्पिटल ले गया. जहाँ पर 2 घंटे के बाद उसके 5 साल के बेटे ने दम तोड़ दिया.

केवहेर ने इस घटना के 11 दिनों के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. उसने कबूल किया की उन्होंने अपने बेटे की हत्या की है. वो इसलिए पुलिस के पास आयें क्योंकि उन्हें पिछले कुछ दिनों से घुटन महसूस हो रही है. फुटबॉलर ने बताया की वो अपने बेटे से प्यार नहीं करता था. जिसके कारण ये कदम उठाया.

इस टीम के लिए खेलते थे केवहेर

तुर्की

पुलिस से बातचीत के दौरान बताया की बच्चे को खाँसी और बुखार की शिकायत थी. जिसके कारण उसे पहले हॉस्पिटल ले जाया गया था. जिसके बाद से बेटा आइसोलेटेड था. केवहेर फ़िलहाल एमेच्यूर लीग की टीम बुरसा येलदिरिमस्पुर के लिए खेलते हुए नजर आते थे. इससे पहले वर्ष 2007-2009 के बीच वह हासेटेप्पे की ओर से खेले थे जो तुर्की की सबसे बड़ी लीग का बड़ा क्लब है.