प्रशंसक के आंख की रोशनी चले जाने से बेहद दुखी हैं कोएपका

Trending News

Blog Post

Golf

प्रशंसक के आंख की रोशनी चले जाने से बेहद दुखी हैं कोएपका 

प्रशंसक के आंख की रोशनी चले जाने से बेहद दुखी हैं कोएपका

पेरिस, तीन अक्टूबर:  तीन बार के मेजर विजेता गोल्फर ब्रूक्स कोएपका ने कहा कि राइडर कप में उनके शाट से एक प्रशंसक के आंख की रोशनी चले जाने से वह बेहद दुखी हैं।

कोएपका ने ट्विटर पर बयान जारी करके कहा है कि उन्होंने कोरिनी रेमांडे और उनके परिवार से संपर्क किया था और उन्हें उनके प्रति सहानुभूति है।

प्रतियोगिता के पहले दिन शुक्रवार को पेरिस के निकट स्थित ले गोल्फ नेशनल में छठे होल में कोएपका का ड्राइव दर्शकों के बीच चला गया था। वह रेमांडे की आंख पर लगा। इस 49 वर्षीय फ्रांसीसी महिला के आंख की रोशनी चली गयी। रेमांड ने कहा है कि वह आयोजकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

कोएपका ने कहा, ‘‘मैंने गोल्फ कोर्स पर भी उससे (रेमांडे) बात की थी और अब पता चल रहा है कि उसकी स्थिति जैसे मैंने शुरू में सोचा था उससे बदतर है। मैंने उनके परिवार से बात करके अपनी सहानुभूति व्यक्त की है।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं इस घटना से बेहद दुखी हूं और मैंने उनकी स्थिति से अवगत कराते रहने के लिये कहा है।’’ 

रेमांडे ने मंगलवार को फ्रांसीसी शहर लियोन में कानूनी कार्रवाई शुरू की। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि ‘सुरक्षा नियमों की कमी’ के कारण आयोजक जिम्मेदार हैं।

सोमवार को उनका लियोन अस्पताल में उपचार किया गया था। रेमांडे ने कहा, ‘‘उन्होंने मुझसे कहा था कि मेरी दायीं आंख की रोशनी चली गयी है और आज इसकी पुष्टि कर दी गयी है।’’ 

Related posts

Leave a Reply