गोल्फ़: ख़िताब के बेहद करीब पहुंचे युवा भारतीय गोल्फ़र, विराज मडप्पा

Trending News

Blog Post

Golf

‘द प्लेयर्स चैंपियनशिप’ जीतने के बेहद करीब युवा भारतीय गोल्फ़र, विराज मडप्पा 

‘द प्लेयर्स चैंपियनशिप’ जीतने के बेहद करीब युवा भारतीय गोल्फ़र, विराज मडप्पा

‘येंगडर द प्लेयर्स चैंपियनशिप’ में भारतीय युवा गोल्फ़र, विराज मडप्पा ने तीसरे राउंड में भी लय बरक़रार रखते हुए, 67 का कार्ड खेल, गज़ब का प्रदर्शन किया है। दूसरे दिन विराज जहाँ टू अंडर-पार के स्कोर के साथ इस गोल्फ़ टूर्नामेंट में संयुक्त रूप से सातवें स्थान पर बने हुए थे।

तीसरे राउंड में भी उन्होंने लय न खोते हुए ख़िताब की ओर मजबूती से कदम बढ़ा दिए हैं। अब इस भारतीय के पास केवल 18 होल्स बाकी हैं और कल, यानी टूर्नामेंट के आख़िरी दिन उन्हें लीडर से दो बर्डी ज्यादा स्कोर करनी होंगी।

चौथे ही होल में ईगल

'द प्लेयर्स चैंपियनशिप' जीतने के बेहद करीब युवा भारतीय गोल्फ़र, विराज मडप्पा 1

हालाँकि विराज ने एक बार फिर बर्डी के साथ शुरुआत की, लेकिन चौथे ही होल में उन्होंने ईगल स्कोर कर, एक लम्बी छलांग लगाई। तीसरे राउंड में उनका कुल स्कोर, 5 अंडर-पार रहा।

यह हालाँकि 6 अंडर-पार हो सकता था, इसके साथ विराज टेबल को लीड कर सकते थे। बारहवें होल में आई बोगी के कारण अब वो तीसरे स्थान पर बने हुए हैं।

जॉन कैटलिन के पास लीड बरक़रार

'द प्लेयर्स चैंपियनशिप' जीतने के बेहद करीब युवा भारतीय गोल्फ़र, विराज मडप्पा 2

अमरीकी खिलाड़ी का प्रदर्शन, तीसरे राउंड में धड़ाम से नीचे आ गिरा है। इसके बावजूद जॉन, कुल 8 अंडर-पार के स्कोर के साथ पहले स्थान पर बने हुए हैं। हालाँकि ताइवान के हुंग शेन याओ ने वापसी करते हुए, जॉन कैटलिन को धर दबोचा है और संयुक्त रूप से पहले स्थान पर बने हुए हैं।

वहीँ अन्य भारतीय, शिव कपूर के प्रदर्शन में कोई ख़ास सुधार नहीं देखा गया। अब वो कुल वन अंडर-पार के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से चौबीसवें स्थान पर बने हुए हैं और ख़िताबी दौड़ से लगभग बाहर हो चुके हैं।

Related posts

Leave a Reply