गुजरात के एंड्रू टाई ने लगातार शानदार प्रदर्शन के बाद पुरे भारत के लिए दे डाला काफी बड़ा बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

IPL 2018

गुजरात के एंड्रू टाई ने लगातार शानदार प्रदर्शन के बाद पुरे भारत के लिए दे डाला काफी बड़ा बयान 

गुजरात के एंड्रू टाई ने लगातार शानदार प्रदर्शन के बाद पुरे भारत के लिए दे डाला काफी बड़ा बयान

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में गुरुवार रात खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ गुजरात लायंस की जीत में अहम भूमिका निभाकर मैन ऑफ द मैच बने एंड्रयू टाई का कहना है, कि भारत क्रिकेट खेलने की खास जगह है।  कोहली और गंभीर की आक्रामकता पर आया नजफगढ़ के नवाब वीरेंद्र सहवाग का काफी बड़ा बयान

गुजरात के एंड्रू टाई ने लगातार शानदार प्रदर्शन के बाद पुरे भारत के लिए दे डाला काफी बड़ा बयान 1

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गुजरात ने बेंगलोर को सात विकेट से मात दी। टाई ने गुजरात के लिए सबसे अधिक तीन विकेट लिए।  तो यह खिलाड़ी लेगा भविष्य में महेन्द्र सिंह धोनी की जगह, खुद कोच ने किया ये बड़ा खुलासा

पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलोर ने गुजरात के सामने 135 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे सुरेश रैना की कप्तानी वाली टीम ने केवल तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इस जीत से गुजरात ने पिछले मैच में बेंगलोर से अपने ही घर में मिली हार का बदला भी पूरा किया।

टाई ने कहा, “नाथू सिंह का इस स्तर पर कौशल अच्छा है। बासिल थंपी ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। इन दोनों खिलाड़ियों का भविष्य अच्छा है। मुझे आईपीएल अच्छा लगता है। इसका कार्यक्रम काफी व्यस्त है, लेकिन भारत क्रिकेट खेलने की एक खास जगह रहा है।”

टाई ने कहा, “लगातार तीन विकेट लेकर हैट्रिक मारने की योजना का पालन पिछली बार की तरह नहीं हो सका। खुशी है कि हम आज (गुरुवार) के मैच में अच्छा परिणाम हासिल कर सके। मेरी योजना गेल को आउट करने की थी और मैंने सही समय पर इसे हासिल किया। यह एक अच्छी विकेट थी।”

Related posts