चेन्नई के ड्वेन ब्रावो ने अर्धशतकीय पारी देख मुंबई के हार्दिक ने दिए ऐसे रिएक्शन

Trending News

Blog Post

IPL 2018

MIvCSK: 18.1वें ओवर में ड्वेन ब्रावो का यह छक्का देखने के बाद गुस्से से आग बबूला हुआ हार्दिक पंड्या, डग आउट में किया यह शर्मनाक बर्ताव 

MIvCSK: 18.1वें ओवर में ड्वेन ब्रावो का यह छक्का देखने के बाद गुस्से से आग बबूला हुआ हार्दिक पंड्या, डग आउट में किया यह शर्मनाक बर्ताव

आईपीएल का पहला मुकाबला वानखेड़े में खेला गया जिसमे दो साल बाद अपना कमबैक करने वाली एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई ने जीत दर्ज की. इसी के साथ जब मैदान में चेन्नई के ड्वेन ब्रावो दनादान शॉट लगा रहे थे तो उस वक्त मुंबई के हार्दिक पंड्या का गुस्सा देखते ही बनता था. दरअसल कल आईपीएल का पहला मुकाबला खेला गया जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला. इस पहले मुकाबले में ही दो साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई ने एक विकेट से जीत दर्ज की और एक बेहतरीन शुरूआत की.

CSKvsMI : Hardik pandya reaction on bravo hitting shot

7 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में दर्शकों की गूँज सुनाई दे रही थी और हर तरफ विसेल पाडू यानी चेन्नई के फैंस ही दिखाई दे रहे थे. पहला मुकाबला दो दिग्गज चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया जिसमे चेन्नई ने मुंबई को रोमांचक मुकाबले में मात देते हुए एक शानदार जीत दर्ज की. तो वहीं चेन्नई के हीरो साबित हुए ड्वेन ब्रावो जिन्होंने 30 गेंदों पर 68 रनों की अर्धशतकीय पारी खेकते हुए चेन्नई को बेहतरीन जीत दिलाई. इसके साथ ही ड्वेन ब्रावो मैन ऑफ़ दा मैच ही बन गए.

https://twitter.com/VinayTr85616518/status/982689447929110528?s=19

लेकिन जब मैदान में ब्रावो अपने धमाकेदार शॉट लगा जीत की ओर बढ़ रहे थे, तो उस वक्त पवेलियन में बैठे मुंबई इंडियंस के हार्दिक पंड्या का रिएक्शन देखते ही बनता था. चेन्नई के ड्वेन ब्रावो मैदान में थे और 18.1 चल रहा था. इस दौरान चेन्नई के 145-8 था और ब्राव ने अपना शानदार शॉट खेला और एक और चौका लगा दिया. तभी हार्दिक इस   शॉट को द्केह्कर काफी खफा नजर आये और अपना गुस्सा उतारते इ कैमरे में कैद हो गए.

CSKvsMI : Hardik pandya reaction on bravo hitting shot

इस तरह से आईपीएल के पहले रोमांचक मुकाबले में ड्वेन ब्रावो की अर्धशतकीय पारी से चेन्नई को एक बेहतरीन श्रुरुआत मिली और धमाकेदार वापसी काफी यादगार रही. चेनी के टीम से ब्रावो की ही पारी काफी शानदार रही और उनके साथी खिलाड़ी केदार जाधव ने विनिंग शॉट खेलते हुए एक धमाकेदार जीत दिलाई.

Related posts

Leave a Reply