पंजाब के दो दिग्गज खिलाड़ियों ने भारतीय गर्मी से पार पाने के लिए ढूंडा ये अनोखा तरीका 1

आईपीएल 10 में आज किंग्स XI पंजाब और मुंबई इंडियंस की टीम इंदौर के मैदान पर आमने-सामने होगी. गुरूवार को होने वाले अहम मुक़ाबले से पहले किंग्स XI पंजाब के खिलाड़ियों ने बुधवार को जमकर पसीना बहाया.  टी-20 क्रिकेट में जो विराट, रोहित और धोनी जैसे दिग्गज नहीं कर सके, वो कारनामा वेस्टइंडीज के क्रिस गेल ने कर दिखाया

अभ्यास के दौरान किंग्स XI पंजाब के विदेशी खिलाड़ी डेविड मिलर और मार्कस स्टोइनिस पर भारत की गर्मी का असर देखने को मिला. दरअसल इंदौर में गर्मी का आलम यह है कि मिलर और स्टोइनिस अभ्यास के दौरान बिना शर्ट के मैदान पर उतर आये.
David Miller and Marcus Stoinis sweating out, sports news in hindi, sports news
डेविड मिलर दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी है, जबकि मार्कस स्टोइनिस ऑस्ट्रेलिया आल-राउंडर हैं.

पंजाब के दो दिग्गज खिलाड़ियों ने भारतीय गर्मी से पार पाने के लिए ढूंडा ये अनोखा तरीका 2

मिलर और स्टोइनिस की बिना शर्ट के अभ्यास की फ़ोटो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन फ़ोटो में दोनों खिलाड़ी नेट्स में बिना शर्ट के बल्लेबाज़ी अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं.  पंजाब के खिलाफ इतिहास रचने वाले भुवनेश्वर कुमार ने किया काफी बड़ा खुलासा, बताया किस तरह रोका वोहरा का शतक
पंजाब के दो दिग्गज खिलाड़ियों ने भारतीय गर्मी से पार पाने के लिए ढूंडा ये अनोखा तरीका 3
किंग्स XI पंजाब की टीम आईपीएल 10 में बेहद शानदार शुरूआती किया और पहले 2 मैचो में बड़ी जीत दिया, लेकिन उसके बाद से पंजाब की टीम को जीत नसीब नहीं हुई है. पंजाब की टीम को पिछले 3 मैचो में हार का सामना करना पड़ा हैं.

आज का मैच भी किंग्स XI पंजाब के लिए आसान नहीं रहने वाला हैं. मुंबई की टीम अच्छी तय में दिखाई दे रही है, और आईपीएल 10 के 5 मैचो में से 4 में जीत दर्ज कर चुकी हैं.

I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.