ये दो दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ज्वॉइन कर सकते हैं बीजेपी,हालांकि ये ने ठुकराया ऑफर
Connect with us

IPL 2018

ये दो दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ज्वॉइन कर सकते हैं बीजेपी, कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हो सकते है बीजेपी उम्मीदवार

अगले महीने कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके लिए राज्य की दो प्रमुख पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर दी है। राज्य में सत्तारूढ़ सिद्धारमैया सरकार हर हाल में अपनी सीट बचाने की जुगत में लगी हुई है। वहीं बीजेपी सारे हथकंडे अपना कर दोबारा सत्ता पर आशीन होना चाहती है। बता दें कि सिद्धरमैया से पहले कर्नाटक में यदुरप्पा के नेतृत्व में बीजेपी की सरकरा थी।

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में युवाओं का ध्यान खींचने के लिए क्रिकेट के दो धुरांधरों को पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया था। हालांकि बीजेपी की उम्मीदों में तब पलीता लग गया, जब दोनों ही खिलाड़ियों ने टीम में शामिल होने से मना कर दिया।

अनिल कुंबले और द्रविड़ ने ठुकराया प्रस्ताव

खबरों के मुताबिक बीजेपी ने क्रिकेटर अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया था। बीजेपी पिछले एक सप्ताह से दोनों को पार्टी में शामिल करने की जुगत में थी। पार्टी की सोच थी कि अगर दोनों राज्य की सिद्धरमैया सरकार के खिलाफ खड़े होते हैं तो इसके आधार पर युवाओं को अपनी ओर मोड़ा जा सकता है। बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को चुनाव होने हैं। ये दोनों बड़े खिलाड़ी अगर बीजेपी में शामिल होते,तो निश्चित तौर पर बीजेपी को बड़ा फायदा हो सकता था।

दोनों ने ठुकराया ऑफर

क्रिकेट की दो बड़ी हस्तियों ने राजनीति से दूरी बनाते हुए बीजेपी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। हालांकि सूत्रों के मुताबिक बीजेपी अभी भी एक खिलाड़ी को मनाने की कोशिश में लगी है। वार्ता अभी भी चल रही है उनमें से कम से कम एक व्यक्ति लोकसभा या राज्यसभा के लिए मैदान में उतर सकता है। बीजेपी ने अभी तक पूरी उम्मीद नही खोई है। हालांकि इस मामले में दोनों खिलाड़ियों ने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया।

कोच के तौर पर द्रविड़ दे रहे सेवाएं

बता दें कि अनिल कुंबले इन दिनों स्पोर्ट्स मैनेजमेंट व्यवसायी और प्रशासक के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वहीं राहुल द्रविड़ भारतीय अंडर-19 टीम के कोच है। राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम ने चौथी बार विश्व कप जीतकर इतिहास रचा था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See

More in IPL 2018