//

मुंबई इंडियंस की खिताबी जीत के बाद जोस बटलर ने शर्मनाक अंदाज में मनाया जश्न, किया टॉवेल डांस

आईपीएल से दसवें सीजन का समापन हो गया। पिछले 47 दिनों से आठ टीमों के बीच चली आ रही जंग को आखिरकार आईपीएल में पिछले दो बाद की विजेता टीम मुंबई इंडियंस ने इस टाइटल को अपने नाम कर तीन बार आईपीएल का खिताब जीतने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। मुंबई इंडियंस ने फाइनल मैच में राईजिंग पुणे सुपरजॉइंट को आखिरी गेंद तक चले रोमांच के बीच 1 रन से जीत हासिल कर की। मुंबई इंडियंस की इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस के खेमे में खुशी की लहर सी दौड़ गई। पूरे मैदान में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी इस खिताबी जीत का जश्न मनाने लगे।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

बीच आईपीएल में अपनी टीम को छोड़ लौटे बटलर ने भी मनाया अपने अंदाज में जश्न

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज जोस बटलर प्लेऑफ मैच के बाद इंग्लैंड लौट गए थे लेकिन वो इस फाइनल मुकाबलें को देखने से नहीं चुके। आईपीएल के इस सीजन के फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस और राईजिंग पुणे सुपरजॉइंट की टीमें आमने-सामनें थी। इस जबरदस्त रोमांचक मैच को जोस बटलर अपने वतन इंग्लैंड में बैठे टीवी पर देख रहे थे। इस विडियों को खुद जोस बटलर ने जीत के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस विडियो में  जोस बटलर तौलिया लपेटकर मैच को देख रहे थे।सौरव और द्रविड़ ने रचा था इतिहास और उसी समय श्रीलंका के इस दिग्गज ने चुराया था जोस बटलर का पेन, पढ़े क्या है ये पूरी कहानी

 

मैच जीतने के साथ ही जोस बटलर ने निकाला अपना तौलिया और करने लगे डांस

जैसे ही मिचेल जॉनसन की आखिरी गेंद को डेनियल क्रिश्चियन ने खेलकर दो रनों के बाद तीसरे रन के लिए भागने के बाद पार्थिव पटेल द्वारा रन आउट करने के साथ ही जोस बटलर तौलिया निकालकर अपने ही अंदाज में इस जीत का जश्न मनाने लगे। तौलिया निकाल कर जश्न मनाने के बटलर के इस विडियों को उन्होनें खुद शेयर किया। इससे जाहीर हैं कि इंग्लैंड में बैठे-बैठे भी जोस बटलर अपनी टीम मुंबई इंडियंस को चियर कर रहे थे।

जोस बटलर ने इस साल दिया अपना खास योगदान

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने इस साल मुंबई इंडियंस के लिए अपना अहम योगदान दिया था। जोस बटलर प्लेऑफ मुकाबलों से पहले मुंबई इंडियंस की टीम को छोड़कर अपने देश लौट गए थे । जोस बटलर को अपनी टीम इंग्लैंड़ के साथ जुड़ना था। मुंबई इंडियंस के लिए इस आईपीएल सीजन में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने वाले जोस बटलर ने अपनी टीम को हर मैच में शानदार शुरूआत दी थी। जोस बटलर ने इस आईपीएल में 10 मैचों में 272 रन बनाने में सफलता हासिल की।

जॉस बटलर और बेन स्टोक्स का आईपीएल के फाइनल से पहले चले जाने पर पीटरसन ने लगाया दोनों को कड़ी फटकार