पाकिस्तानी मूल के दिग्गज मुक्केबाज़ आमिर खान की पत्नी ने अपने ससुराल पर लगाये गंभीर आरोप 1

पाकिस्तानी मूल के मुक्केबाज खिलाड़ी आमिर खान की पत्नी फरयाल मखदूम के भाई ने सोशल मीडिया पर अपनी नंगी तस्वीरें शेयर की जो खूब वायरल हो रही हैं. आपको बता दे, कि आमिर की पत्नी ब्रिटिश की मूल निवासी हैं. शादी करने के बाद वह पाकिस्तान में रहने लगी हैं.

यह भी पढ़े : शर्मनाक: अभ्यास के दौरान पाकिस्तान के दो खिलाड़ी आपस में भिड़े

आमिर की पत्नी ने एक ड्रेस पहनी थी, जिसमे इस्लामिक धर्म के शब्द लिखे थे और उन्होंने इस फोटो को मीडिया के सामने साझा कर दिया जिसके चलते पाक के स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया. उनकी इस हरकत के बाद पाकिस्तान के लोगों की आस्था को ठेस पहुंची है.

आमिर के पिता ने इस हरकत के बारे में कहा,

“फरयाल ने एक ड्रेस कोड लिया था, जिसे पाकिस्तान के इस्लाम धर्म में कबूल नहीं किया जाता है और मैंने आमिर को इसके बारे में बताया था, कि वह ध्यान रखे, कि इस ड्रेस को वह ना पहने और अगर पहनती है तो उसे लोगों के सामने ना लाये.”

इसका जवाब देते हुए फरयाल ने एक स्नैपशॉट में अपने भाई की तस्वीरे साझा की और कहा,

“मेरे कपड़े पहनने को लेकर मेरे बारे में यह सब कहा गया है. हैरी साफ़ झूट बोल रहे हैं उनके घर में लड़कियां बिना दुपट्टे के और नशे में हों वह सही है. मेरे लिए ऐसा इसलिए बोला गया है, क्योंकि मैं उनके घर की बहु हूँ. ये काफी बुरा व्यवहार है.”

पाकिस्तानी मूल के दिग्गज मुक्केबाज़ आमिर खान की पत्नी ने अपने ससुराल पर लगाये गंभीर आरोप 2

इन सबको देखते हुए आमिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लोगो से क्षमा मांगी और कहा,

“मैं आप लोगों से क्षमा मांगता हूँ, जो गन्दी हरकत मेरी पत्नी ने की है वह सहने योग्य नहीं है. मैंने अपनी मेहनत के दम पर अपना नाम बनाया है, जिसे वो लोग ख़राब कर रहे हैं. मेरे माता पिता अलग हैं और मेरी पत्नी अलग इसके लिए मैं शर्मिंदा हूँ. इस तरह की बातो को सबके सामने करना गलत है.”

यह भी पढ़े : शर्मनाक : पाकिस्तान क्रिकेटरों ने होटल में बुलाई लड़कियां, केवल चेतावनी देकर छूटे

यहाँ देखें वह ट्विट जिसमे आमिर ने यह बात कही:

यहाँ देखें वह फोटो: 

पाकिस्तानी मूल के दिग्गज मुक्केबाज़ आमिर खान की पत्नी ने अपने ससुराल पर लगाये गंभीर आरोप 3