ब्रिजस्टोन इंडिया के 'टीम ब्रिजस्टोन' में 4 नए सदस्य शामिल

Trending News

Blog Post

मोर

ब्रिजस्टोन इंडिया के ‘टीम ब्रिजस्टोन’ में 4 नए सदस्य शामिल 

ब्रिजस्टोन इंडिया के ‘टीम ब्रिजस्टोन’ में 4 नए सदस्य शामिल

नई दिल्ली, 21 फरवरी; विश्व की सबसे बड़ी टायर और रबर कंपनी की सहायक कंपनी तथा एक विश्वव्यापी ओलंपिक की सहयोगी ब्रिजस्टोन इंडिया ने मंगलवार को अपने विश्वव्यापी ओलंपिक साझेदारी के तहत ‘टीम ब्रिजस्टोन’ में चार नए सदस्यों के शामिल होने की घोषणा की है। इस टीम में चार नए सदस्यों के रूप में ओलंपियन और दिग्गज भारतीय महिला मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम, रियो ओलम्पिक की कांस्य पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक, लंबी दूरी की धाविका ललिता बाबर और भारत के अग्रणी पुरुष बैडमिटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत शामिल हैं।

इस प्रकार यह समूह ब्रिजस्टोन इंडिया की पहली ब्रांड एम्बेसेडर पी.वी. सिंधु के साथ 50 से अधिक एथलीटों वाली ‘टीम ब्रिजस्टोन’ सूची में शामिल हो गया है।

इस सहयोग के बारे में बात करते हुए ब्रिजस्टोन इंडिया प्राइवेट लिमीटेड के प्रबंध निदेशक पराग सातपुते ने कहा, “यह ब्रिजस्टोन के लिए ऐसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों की एक टीम के साथ हाथ मिलाना बड़े गर्व की बात है। ये सदस्य अपने क्षेत्र में ²ढ़ता, कड़ी मेहनत और अखंडता के साथ उत्कृष्टता प्राप्त कर चुके हैं। ये ब्रिजस्टोन के लोकाचार और विश्वास को प्रतिध्वनित करते हैं और अब ‘टीम ब्रिजस्टोन’ का हिस्सा होंगे। इस संघ का उद्देश्य अपनी सच्ची क्षमता का अहसास करना है।” 

ब्रिजस्टोन इंडिया की पहली ब्रांड एंबेसडर सिंधु ने कहा, “मै जानती हूं कि ब्रांड (ब्रिजस्टोन) बेहद जागरूक है और अपने अभियान के ‘सुपीरियर क्वालिटी के साथ सविर्ंग सोसायटी’ में निवेश किया है। ‘टीम ब्रिजस्टोन’ के साथ जुड़ने वाले नए खिलाड़ी राष्ट्र हेतु अपने ओलंपिक अभियान को सार्थक बनाने के लिए प्रतिबद्धता के प्रति विस्तार के रुप में हैं। मुझे यह देखकर अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि विभिन्न खेल और हमारे देश के विभिन्न हिस्सों से शानदार एथलीट इस मंच पर आगे आए हैं और अपने सफर के बारे में बात कर रहे हैं।”

ब्रिजस्टोन ने 2014 में अपने विश्वव्यापी ओलंपिक भागीदारी की घोषणा की थी। अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति के लिए उनकी यह दीर्घकालिक प्रतिबद्धता 2024 तक जारी रहेगी।

Related posts

Leave a Reply