एआरआरसी के दूसरे राउंड के लिए होंडा रेसिंग टीम आस्ट्रेलिया पहुंची

Trending News

Blog Post

मोर

एआरआरसी के दूसरे राउंड के लिए होंडा रेसिंग टीम आस्ट्रेलिया पहुंची 

एआरआरसी के दूसरे राउंड के लिए होंडा रेसिंग टीम आस्ट्रेलिया पहुंची

नई दिल्ली, 24 अप्रैल: भारत की शीर्ष ‘इदेमित्सू होंडा रेसिंग इंडिया’ टीम एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप (एआरआरसी) के दूसरे राउंड में भाग लेने के लिए बुधवार को आस्ट्रेलियाई पहुंच गई।

आस्ट्रेलिया के बेंड मोटरस्पोर्ट पार्क में होने वाली इस रेस में राजीव कुमार और सेंथिल कुमार भारतीय होंडा टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। रेस का आयोजन 25 से 28 अप्रैल तक होगा।

होंडा टीम ने भारतीय रेसिंग को और अधिक मजबूत करने के लिए पूर्व मोटो जीपी राइडर टोमोयोशी कोयोमा को टीम का कोच कोच नियुक्त किया है।

एशिया प्रोडक्शन 250 सीसी क्लास में आठ देशों से 25 राइडर्स भाग लेंगे। राजीव और सेंथिल की नजरें क्रमश: टॉप-10 और टॉप-15 में अपना स्थान पक्का करने पर लगी हुई है।

राजीव ने कहा, “2018 में बेंड मोटरस्पोर्ट पार्क में राइड करने के बाद, मैं इस रेस पर पूरी तरह अपना ध्यान लगा रहा हूं। मुझे अपनी टीम का पूरा सहयोग तथा मार्गदर्शन मिल रहा है। मुझे विश्वास है कि मैं इस मुश्किल ट्रैक पर निश्चित रूप में कामयाबी हासिल करूंगा और टॉप-10 में पहुंच पाऊंगा।”

वहीं, सेंथिल ने कहा, “इंटरनेशनल स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट पर भारत का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए बड़े गर्व की बात है। मलेशिया की पहली रेस में अच्छे अंक स्कोर करने के बाद मेरा उत्साह बना हुआ है। आस्ट्रेलिया मेरे लिए नया ट्रैक है और यह बहुत टेक्निकल भी है। मुझे विश्वास है कि अपनी टीम के सहयोग और प्रशिक्षण से मैं हर चुनौती का सामना कर सकूंगा।”

Related posts