OMG! प्रो रेसलिंग के आॅक्शन में एक तरफ जहाँ जीजा-साली के हाथ लगी निराशा, तो वही दूसरी तरफ बड़ी से महंगी बिकी छोटी बहन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

न्यूज़

OMG! प्रो रेसलिंग के आॅक्शन में एक तरफ जहाँ जीजा-साली के हाथ लगी निराशा, तो वही दूसरी तरफ बड़ी से महंगी बिकी छोटी बहन 

OMG! प्रो रेसलिंग के आॅक्शन में एक तरफ जहाँ जीजा-साली के हाथ लगी निराशा, तो वही दूसरी तरफ बड़ी से महंगी बिकी छोटी बहन

प्रोफेशनल रेसलिंग लीग का सीजन-3 की शुरूआत में बस चंद ही दिन बचे हुए हैं। इसके लिए 23 दिसंंबर को आक्शन किया गया। होने वाले इस आॅक्शन में लोगों की सबसे ज्यादा नजर फोगाट बहनों पर थी,जिसमें गीता फोगाट को नीलामी में 28 लाख रूपए में खरीदा गया।

हालांकि दुर्भाग्यवश उनके हंसबैंड को इस आॅक्शन में कोई भी खरीदार नहीं मिल सका और उन्हें निराशा हाथ लगी। वहीं दूसरी तरफ गीता फोगाट की बहन बबीता फोगाट को भी किसी भी टीम ने नहीं खरीदा।

गीता से मंहगी बिकी बहन विनेश फोगाट

होने वाले इस आॅक्शन में फोगाट बहनों में सबसे मँहगी बोली विनेश फोगाट की लगी,जिन्हें 40 लाख रूपए में यूपी की दंगल टीम ने खरीदा। वहीं दूसरी तरफ गीता फोगाट को भी यूपी दंगल की ही टीम ने खरीद कर अपने पाले में कर लिया।

बबीता फोगाट को लगी निराशा

बबीता फोगाट को कोई भी खरीदार नहीं मिलने का प्रमुख कारण उनके भार वर्ग को बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि,बबीता 53 किलो भार के वर्ग में खेलती है। ऐसे में उनके द्वारा ज्यादा भार वर्ग के दावेदारी की पेशकश काम नहीं आ सकी और उन्हें किसी भी टीम ने खरीदना उचित नहीं समझा।

सत्यव्रत को पीछे छोड़ नीलामी में आगे हुई साक्षी 

प्रोफेशनल लीग के आॅक्शन में जहां एक तरफ साक्षी मलिकग 39 लाख रुपए में मुम्बई टीम ने खरीदा तो वहीं दूसरी तरफ सत्यव्रत को 21 लाख रुपए में इसी टीम ने ही खरीदा।

आॅक्शन में सबसे बड़ी बोली लगी सुशील कुमार की

आपको बता दें, सुशील कुमार दो बार ओलंपिक पदक के विजेता रह चुके हैं। इसके अलावा प्रो रेसलिंग में वे तीसरे सीजन में प्रतिभाग ले रहे हैॆ,जिसको लेकर नीलामी शनिवार को रखी गयी थी। इस आॅक्शन में सुशील कुमार सबसे मंहगे बिके। उन्हें दिल्ली सुल्तान की टीम ने 55 लाख रुपए में खरीदा।

वहीं अगर महिला वर्ग में विश्व चैम्पियन में स्वर्ण पदक विजेता अमेरिकी की हेलेना मारउलिस (57 किलोग्राम भारवर्ग) को हरियाणा हैमर्स ने 44 लाख रूपए में नीलामी के जरिए खरीदा।

Related posts

Leave a Reply