जेके टायर-सीसीआई रैली में रविवार को हिस्सा लेंगे शीर्ष मंत्री, सांसद

Trending News

Blog Post

मोर

जेके टायर-सीसीआई रैली में रविवार को हिस्सा लेंगे शीर्ष मंत्री, सांसद 

जेके टायर-सीसीआई रैली में रविवार को हिस्सा लेंगे शीर्ष मंत्री, सांसद

नई दिल्ली, 17 मार्च; जेके टायर-कांस्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) रैली-2018 का आयोजन रविवार को होना है और इसमें कई शीर्ष मंत्री और सांसद अपनी कारों के साथ दिल्ली की सड़कों पर उतरेंगे और सड़क सुक्षा के साथ-साथ जिम्मेदारी से गाड़ी चलाने का संदेश देंगे। सीसीआई के सचिव राजीव प्रताप रूड़ी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। रुड़ी के मुताबिक अनुराग ठाकुर, सचिन पायलट, दिनेश त्रिवेदी और संजय जायसवाल जैसे सांसदों ने अपनी हिस्सेदारी की पुष्टि कर दी है।

रुड़ी ने कहा, “संसद में मेरी सहयोगियों ने इस रैली में हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है और उन्हें एक ऐसी रैली का हिस्सा बनकर गर्व महसूस होगा, जो सड़कों पर चलने के लिए बने नियमों का पालन अपनी सुरक्षा के लिए करने का संदेश प्रसारित करती है।”

रुड़ी ने कहा कि वह खद भी इस रैली में हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैं सांसद सहयोगियों का समर्थन और हौसलाअफजाई के लिए धन्यवाद देता हूं और आशा करता हं कि हम सड़क सुरक्षा से जुड़े संदेश सफलतापूर्वक लोगों तक पहुंचाने में सफल होंगे।”

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन रफी मार्ग पर स्थित सीसीआई परिसर से सुबह 10 बजे इस रैली को फ्लैग ऑफ करेंगी। 40 किलोमीटर की रैली संसद मार्ग, नार्थ एवेन्यू, डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मार्ग, साउथ एवेन्यू, तीन मूर्ति मार्ग, कौटिल्य मार्ग, शांति पथ और सरदार पटेल मार्ग से होकर गुजरेगी और सीसीआई पर आकर खत्म होगी।

टॉप सांसदों के अलावा इस रैली में राजनेता, नौकरशाह, सेना के अधिकारी और प्रमुख हस्तियां अपने-अपने परिजनों हिस्सा लेंगी। ये सभी अपने नेविगेशन स्किल के साथ-साथ ट्रैफिक सम्बंधी अपने ज्ञान की परीक्षा करेंगे।

सीसीआई इस रैली का आयोजन जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज और देश में मोटर स्पोर्ट्स की पैरेंट बॉडी-एफएमएससीआई के सहयोग से करता है। रैली का आयोजन 2018 इंटरनेशनल कोड ऑफ द एफआईए के तहत टाइम, स्पीड एंड डिस्टेंस (टीडीएस) फारमेट में होगा।

जेके टायर मोटरस्पोर्ट्स के प्रमुख संजय शर्मा ने कहा, ” हम इस आयोजन का हिस्सा बनकर गर्व महसूस करते हैं। यह सड़क सुरक्षा और सुरक्षित वाहन चालन की हमारी फिलॉसफी से मेल खाती है, जिसके माध्यम से हम कई जानें बचा सकते हैं।”

रैली के विजेताओं को सोमवार को आईटीसी मौर्या में आयोजित होने वाले पुरस्कार वितररण समारोह में सम्मानित किया जाएगा। इस समारोह में सड़क परिवहन, नौवहन, जल संसाधन, नदी विकास और गंगा कायाकल्प मंत्री नितिन गड़करी हिस्सा लेंगे।

Related posts

Leave a Reply