in

प्रो वॉलीबॉल लीग : चेन्नई का सामना करेंगे आत्मविश्वास से भरे ब्लैक हॉक्स

Pro Volleyball League: Confident of Black Hawks Will Meet Chennai

कोच्चि, 6 फरवरी: अहमदाबाद डिफेंडर्स के खिलाफ मिली 3-2 की कठिन जीत के बाद कार्सन क्लार्क की कप्तानी वाली ब्लैक हॉक्स हैदराबाद टीम रूपे प्रो वॉलीबॉल लीग के अपने अगले मुकाबले में गुरुवार को चेन्नई स्परटस का सामना करेगी। चेन्नई की टीम का इस लीग के पहले संस्करण यह दूसरा मैच है। यह टीम लीग के पहले दिन कालीकट हीरोज के हाथों 1-4 से हार गई थी।

जाहिर है, ब्लैक हॉक्स की कोशिश चेन्नई के खिलाफ वहीं से शुरूआत करने की होगी, जहां उसने अहमदाबाद के खिलाफ अपने पिछले मैच का समापन किया था।

कालीकट हीरोज के खिलाफ चेन्नई की टीम का प्रदर्शन अपने स्तर से काफी औसत रहा था। उसे उन कमियों पर काम करना होगा, जिनके कारण पहले मैच में उसे हार मिली थी। इस टीम को जीएस अखिन, नवीन राजा जैकब, बिविन जॉर्ज, शेल्टन मोजेज और अपने विदेशी खिलाड़ी रुस्लांस सोरोकिंस और रूडी वेरहोफ से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

इस अहम मैच से पहले चेन्नई के स्टार ब्लॉकर अखिन ने कहा, “पहले मैच में हम अपनी रणनीति पर खरे नहीं उतरे थे। हमने अपनी हार को लेकर चर्चा की और अब हमारा लक्ष्य अच्छा खेलना और तालिका में अपनी स्थिति मजबूत करना है।”

बेसलाइन वेंचर्स और भारतीय वॉलीबॉल संघ द्वारा आयोजित की जा रही इस लीग की शुरुआत दो फरवरी को हुई थी।

हैदराबाद की टीम इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार है और वह अहमदाबाद के खिलाफ हुए अपने मैच की तरह खेलने का प्रयास करेगी। इस युवा टीम ने सर्विग और अटैकिंग में बेमिसाल प्रतिभा का प्रदर्शन किया था।

कप्तान क्लार्क मानते हैं कि उनकी टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है और चेन्नई के साथ होने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार है। क्लार्क ने कहा, “अहमदाबाद के खिलाफ हमने अच्छा खेल दिखाया था। हमें अपनी लय को बनाए रखना होगा। हमें मैच दर मैच की रणनीति पर चलना होगा।”

सात फरवरी को होने वाले इस मैच का सीधा प्रसारण सोनी सिक्स और सोनी टेन 3 चैनलों पर होगा और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर भारतीय समयानुसार शाम 6.50 बजे से होगी।