पीवीएल : लगातार पांचवीं जीत दर्ज करना चाहेंगे कालीकट हीरोज

Trending News

Blog Post

मोर

पीवीएल : लगातार पांचवीं जीत दर्ज करना चाहेंगे कालीकट हीरोज 

पीवीएल : लगातार पांचवीं जीत दर्ज करना चाहेंगे कालीकट हीरोज

कोच्चि, 12 फरवरी: प्रो वॉलीबाल लीग (पीवीएल) के पहले सीजन में लगातार चार जीत हासिल कर चुकी कालीकट हीरोज टीम बुधवार को अपने अंतिम लीग मैच में अहमदाबाद डिफेंडर्स के खिलाफ उतरेगी तो उसकी कोशिश अपने विजयी अभियान को जारी रखते हुए प्लेऑफ खेलना होगा। यह टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी थी। ऐसे में वह अहम चरण से पहले जीत की राह से भटकना नहीं चाहेगी।

लीग के पहले सीजन में कालीकट की टीम ने पूरे एकाधिकार के साथ अपना वर्चस्व स्थापित किया है। कप्तान जेरोम विनीथ, अजीत लाल, पॉल लॉटमैन और कार्तिक ए. जैसे अहम खिलाड़ियों ने अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय किया है। विनीत तथा अजीत ने जहां स्पाइक डिविजन में इसे कई अंक दिलाए हैं वहीं कार्तिक ने सुपर सर्व में आगे रहते हुए अपनी टीम के लिए अनमोल सर्व प्वाइंट जुटाए हैं।

इस मैच से पहले कप्तान जेरोम ने कहा, “हमें खुशी है कि हम प्लेऑफ में पहुंच चुके हैं और अब हम जीत के साथ लीग स्तर का समापन करना चाहेंगे। हमारी सफलता में हमारे प्रशंसकों का बड़ा योगदान रहा है क्योंकि उनके समर्थन और सहयोग के बिना हम इस तरह की सफलता नहीं हासिल कर सकते थे। अहमदाबाद की टीम अच्छी है। किस्मत उसके साथ नहीं है। हम इस टीम से भिड़ने के लिए तैयार हैं और मैं आशा करता हूं कि हमारे प्रशंसकों को एक और रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा।”

दो फरवरी से शुरू हुए इस लीग का आयोजन बेसलाइन वेंचर्स और भारतीय वॉलीबॉल महासंघ द्वारा कराया जा रहा है।

अहमदाबाद की टीम ने अब तक दो मैच खेले हैं, लेकिन उसे दोनों में हार मिली है। उसने ये मैच 2-3 के अंतर से गंवाए हैं। उसके खाते में अभी तीन मैच बचे हुए हैं और इस लिहाज से उसके प्लेऑफ में जाने की सम्भावना बनी हुई है। कालीकट के साथ होने वाला उसका यह मुकाबला काफी अहम होगा।

अहमदाबाद टीम के विक्टर साइसोएव ने कहा, “बेशक हम अपने दोनों मैच हार गए लेकिन हम किसी भी मैच में एकतरफा तौर पर नहीं हारे। कालीकट ने साबित किया है कि वह एक सम्पूर्ण टीम है। हमें इस टीम को हराने के लिए अपनी क्षमता का 200 फीसदी झोंकना होगा। हमारे प्लेऑफ में जाने की सम्भावना बनी हुई है और निश्चित तौर पर हम इसके लिए अंतिम मैच पर आश्रित नहीं रहना चाहते।”

Related posts