पीडब्ल्यूएल-3 : मुम्बई महारथी को हरा हरियाणा हैमर्स सेमीफाइनल में

Trending News

Blog Post

मोर

पीडब्ल्यूएल-3 : मुम्बई महारथी को हरा हरियाणा हैमर्स सेमीफाइनल में 

पीडब्ल्यूएल-3 : मुम्बई महारथी को हरा हरियाणा हैमर्स सेमीफाइनल में

नई दिल्ली, 21 जनवरी; सीरीफोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में चल रहे प्रो रेसलिंग लीग सीजन-3 में शनिवार को मुम्बई महारथी को 4-3 से हराकर पिछले दो बार की उपविजेता हरियाणा हैमर्स की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है। उतार-चढ़ाव से भरे इस मुकाबले में हरियाणा के लिए सुन यनान, ब्लादीमिर खिनचेंगशिवली, खेतिक सबालोव और सुमित मलिक ने अपने-अपने मुकाबले जीते।

वहीं, मुम्बई की ओर से सोसलान रामोनोव, ओडुनायो और साक्षी मलिक ही जीत हासिल कर सके। इस हार के साथ अब मुम्बई के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की राह बेहद मुश्किल हो गई है।

इस मुकाबले में ओलिंपिक मेडलिस्ट और मुम्बई महारथी की आइकॉन स्टार साक्षी मलिक एक बड़े उलटफेर का शिकार होते-होते बच गईं।

हरियाणा की सरिता ने महिलाओं की 62 किलोग्राम भारवर्ग में साक्षी पर चार मिनट तक के खेल में बढत बनाए रखने में सफल रही लेकिन आखिरी कुछ लम्हों में साक्षी का अनुभव काम आया और उन्होंने सरिता को 5-4 से हराकर मुम्बई को बराबरी पर ला दिया।

इससे पहले, टॉस की प्रक्रिया हुई और हरियाणा की आइकॉन स्टार सुन यनान ने टॉस जीता और 92 किलोग्राम भारवर्ग में सत्यव्रत कादियान को ब्लॉक किया। वहीं मुम्बई ने 76 किलोग्राम भारवर्ग में पूजा को ब्लॉक करने का फैसला किया। बता दें कि इस मुकाबले में हरियाणा हैमर्स की स्टार खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से खेलने नहीं उतर सकीं।

9 से 26 जनवरी तक चलने वाले प्रो रेसलिंग लीग के तीसरे सीजन के इस मुकाबले में दोनों टीमों का उत्साह बढाने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी पहुंचे।

Related posts

Leave a Reply