पीडब्ल्यूएल ले नहीं हट रहा मुंबई महारथी : मालिक 1

नई दिल्ली, 18 जनवरी: राजधानी दिल्ली में जारी प्रो-रेसलिंग लीग सीजन-3 से मुंबई महारथी टीम के हटने की खबरों को फ्रेंचाइजी के मालिकों ने सिरे से खंडन किया है। मुंबई महारथी के मालिकों ने गुरुवार को एक आधिकारिक बयान जारी कर लीग से हटने की अफवाहों को सिरे से खारिज किया है।

टीम के मालिकों ने कहा, “मीडिया में पीडब्ल्यूएल से हटने की खबरें हमारे लिए चौंकाने वाली बात है। हम पूरी तरह से इस खबर का खंडन करते हैं। यह पूरी तरह से गलत है। ऐसा कोई कदम टीम के मालिकों ने नहीं उठाया है।”

उन्होंने कहा, “हम अपनी बात को दोहराना चाहते हैं कि हमारा पीडब्ल्यूएल के आयोजकों पर पूरा भरोसा है। यह एक विश्व स्तर लीग है, जिसका आयोजन बहुत ही निष्पक्ष तरीके से हो रहा है। हम उनके इस काम में पहले दिन से जुड़े हुए हैं और इनके साथ आगे भी जुड़े रहेंगे।”

पीडब्ल्यूएल ले नहीं हट रहा मुंबई महारथी : मालिक 2

मालिकों ने लीग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील कालरा के खिलाफ गलत और आपत्तिजनक आरोप लगाने पर खेद जताया। उन्होंने कहा कि जांच से यह सामने आया है कि फ्रेंचाइजी ने जिस बीरबल स्पोर्ट्स से लीग के कामकाज के लिए सेवाएं ली थीं, वही इस पूरे मामले के पीछे है। इस कारण टीम ने तुरंत प्रभाव के साथ उनके साथ संबंध खत्म कर दिए हैं।

उन्होंने कहा, “हमारी ओर से अगर वह कोई भी सूचना वितरित करते हैं, तो उसके लिए हम अदालत से मदद लेंगे। अगर कोई मीडिया हाउस और चैनल बीरबल स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट की वितरित जानकारी का इस्तेमाल करता है तो वह इसका इस्तेमाल अपने जोखिम पर ही करे। हम एक बार फिर से पीडब्ल्यूएल से इस पूरी घटना के प्रति खेद व्यक्त करते हैं और हम इस आशय की घोषणा करते हैं कि मुम्बई महारथी के खिलाड़ी 20 जनवरी को होने वाले अपने अगले मैच पर नजर बनाए हुए हैं।”

Leave a comment